September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1705 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="4263679972" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

दीपिका पादुकोण को हुआ रणबीर सिंह से प्यार

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह और रणवीर सिंह एक दूसरे के काफी करीब हैं। दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ हाल ही में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म बाजीराव-मस्तानी में काम किया है। इससे पूर्व यह जोड़ी ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’में साथ नजर आयी थी।

रणवीर के साथ अपनी कमेस्ट्री के बारे में पूछे जाने पर दीपिका ने कहा, मैंने पहले भी कहा है कि रणवीर और मैं एक-दूसरे के बहुत करीब हैं और साथ सहज भी महसूस करते हैं। रणवीर के सामने मैं रियल दीपिका होती हूं। मुझे याद है कि ‘बाजीराव मस्तानी’ रिलीज़ होने के अगले दिन मैं और रणवीर बैठकर चॉकलेट खा रहे थे। कितना सिंपल है ये।

जहां दुनिया फिल्म देखकर क्रेजी हो रही थी, बाजीराव और मस्तानी चॉकलेट खा रहे थे। ये रिश्ता है मेरा रणवीर के साथ। दीपिका ने कहा मैं इसे कोई लेबल नहीं देना चाहती। ये लोगों की सोच है वे कहें। मेरे लिए बस यही ज़रूरी है कि हम दोनों ज़िंदगीभर एक-दूसरे के साथ हों, हर मौके पर साथ खड़े रहें। मेरे अभिभावक बेंगलुरू में रहते हैं, लेकिन यहां मुंबई में मैं रणवीर के परिवार के बहुत करीब हूं। यहां रणवीर का परिवार, मेरा परिवार ही है। उनके रहते मुझे अकेला महसूस नहीं होता।

Leave a Reply