September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1635 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="8097267172" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

अभिनेत्री पूजा मिश्रा पर खुद के घर में घुसने पर बैन

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): एक्ट्रेस और वीजे पूजा मिश्रा की बद्तमीजियों और बदमिजाजी जग जाहीर है। दर्शक आए दिन पूजा के लड़ाई-झगड़ों के में पढ़ते और सुनते रहते हैं। एक बार फिर से पूजा न्यूज में अपने लफडों की वजह से मिडीया में छाई हुई है।

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और अभिनेत्री पूजा मिश्रा को उनका लोखंडवाला स्थित विंडसर टावर वाला घर छोडऩा पड़ सकता है। दरअसल, सोसायटी के सदस्यों ने पूजा की बदमिजाजी से परेशान होकर उनके सोसायटी परिसर में घुसने पर बैन लगा दिया है। हालांकि कानून रेजिडेंशियल सोसायटीज के पास कुछ अधिकार होते हैं, लेकिन बिना कोर्ट के ऑर्डर के वे किसी को भी अपने ही घर में रहने से नहीं रोक सकती।

विंडसर टावर मैनेजिंग कमेटी ने साल भर पहले पूजा के परिवार को लिखित स्टेटमेंट भेजा था, जिसमें कहा गया था कि वह फ्लैट नंबर 401 में नहीं रह सकतीं। कमेटी के एक सदस्य ने दावा किया है कि यह फैसला पूजा के बुरे बर्ताव के चलते लिया गया है। पूजा पर कथित रूप से अपने पड़ोसी के साथ बिना वजह झगड़े करने का आरोप है।

पूजा का आरोप था कि उस अपार्टमेंट में रहने वाले कुछ लोग काला जादू के सहारे उनके करियर को बर्बाद करने में लगे हैं। पूजा इन दिनों हॉन्ग-कॉन्ग में शूटिंग कर रही हैं। जब पूजा से उनसे पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को ही गलत बताया और कहा कि वहां रह रहे कुछ लोग उन्हें परेशान कर रहे हैं। पूजा ने यह भी कहा कि वे घर में बैन करने के लिए सोसायटी के खिलाफ कोर्ट तक जाएंगी। पूजा ने कहा, ‘मेरे परिवार ने यह घर खरीदा है, लेकिन मैं इस घर में नहीं घुस सकती। सोसायटी के सदस्यों ने मेरे परिवार को लिखित तौर पर कहा है कि मुझे इस घर में न घुसने दिया जाए। कौन सी सोसायटी ऐसा करती है? मैं खुद एक वकील हूं और मुझे मेरे बचाव के लिए किसी की आवश्यकता नहीं है। मैं इस मामले को कोर्ट तक लेकर जाऊंगी।’ पूजा के फ्लैट नंबर 401 में करीब एक साल पहले लिखित में नोटिस भेजा गया था कि पूजा इस फ्लैट में नहीं रह सकतीं। ऐसा उनके बदमिजाज और बद्तमीज व्यवहार को देखते हुए किया गया था।

Leave a Reply