September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1575 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="6931918379" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

जब जया और रेखा गले मिली तो वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): हाल ही में हुए स्टार स्क्रीन अवार्ड्स इवेंट में बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे। शाहरुख़ ख़ान से लेकर अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, रेखा, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार तमाम बड़े नाम इस मौके पर मौजूद थे। इस अवॉर्ड सेरेमनी में जया बच्चन और जया बच्चन भी पहुंचीं और दोनों एक-दूसरे के गले मिलते दिखीं। खास बात ये है कि इस दौरान अमिताभ बच्चन भी वहीं मौजूद थे। हमेशा की तरह अपनी बेजोड़ साड़ी और खुशमिजाज़ अंदाज़ में यह दोनों ही कलाकार कुछ इस तरह दिखाई दी जैसे इनके बीच के ‘तनातनी’ की कहानी वाकई में महज़ कहानी ही है। इतने लंबे समय बाद जब ये अभिनेत्रियां आपस गले मिली तो वहां मौजूद सबको लोगों की नजरें उन पर टिक गई।

दोनों ही अभिनत्रियां यहां काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। रेखा और जया बच्चन ने आखरी बार फिल्म सिलसिला में एक दूसरे के साथ काम किया था। खबरों की माने तो ऐसा भी कहा जा रहा था कि फिल्म सिलसिला की शूटिंग खत्म होने के बाद रेखा और अमिताभ का रिश्ता फीका पड़ने लगा था और जया को उनके बीच की नजदीकियां बिल्कुल पसंद नहीं आ रही थीं।

अमिताभ और रेखा का अफेयर 1976 में आई फिल्म दो अन्जाने के दौरान शुरु हुआ था। लेकिन इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार नहीं किया। इसी के बाद से रेखा और जया की दोस्ती में खटास आ गई थी। लेकिन कहते हैं कि, जो बीत गई सो बात गई” जब ये दोनों अभिनेत्रियां इस अवार्ड शो में एक-दूसरे के सामने आईं तो ये हंसते हुए गले मिलीं। समारोह में अमिताभ बच्चन, जया और रेखा एक ही लाइन में बैठे हुए थे। रेखा इन दोनों से 7, 8 कुर्सियां छोड़कर बैठी थीं।

Leave a Reply