September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1549 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="8225351578" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

पाकिस्तान के नापाक इरादे, सबूतों को नाकाफी बताया पाकिस्तान ने

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): पीएम मोदी पठान कोट पहुंचे ही थे कि पाकिस्तान से आई ये खबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पठानकोट दौरे के बाद अचानक ही इस खबर ने हलचल मचा दी की भारत को पाकिस्तान को दुबारा सबूत पेश करने होंगे। भारत ने जो सबूत पाकिस्तान को दिए थे उसे पाकिस्तान नाकाफी बता चुका है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पाकिस्तान से कार्रवाई करने के लिए दबाव बना रहे हैं। कार्रवाई के लिए अमेरिका भी पाकिस्तान पर दबाव बना रहा है लेकिन उसका मानना है कि इसमें वक्त लगेगा।

भारत ने दिए थे पाकिस्तान को आठसबूत

1-15 कॉल डिटेल्स
2-एक आतंकी की मां का वॉयस सैंपल
3-आतंकियों के कपड़े और जूते जो पाकिस्तान के बने हुए हैं
4-आतंकियों के हथियार जो चीन की उस कंपनी के हैं जो पाकिस्तानी सेना को सप्लाई करती हैं
5-पाकिस्तान से इनोवा कार के लिए हुई बुकिंग
6-आतंकियों के हाथों अगवा हुए एसपी सलविंदर सिंह का बयान
7-और एसपी के दोस्त राजेश वर्मा का बयान
8-दो फोन नंबर

अब फिर से सबूत देने की तैयारी हो रही है। भारत पाकिस्तान के विदेश सचिवों की बार्ता 15 जनवरी को होनी है। भारत कह चुका है कि जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक पाकिस्तान से बात नहीं होगी। चार दिनों तक चले एनकाउंटर में छह आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया जिसमें सात जवान शहीद हो गए।

Leave a Reply