September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1534 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="3494100775" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

मैं स्ट्यूपिड हूं फिर भी लोग मुझे इतना प्यार करते है : पूनम पाण्डेय

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): क्रिसमस पर अपने विडियो को पूनम ने खुद कहा बेतुका। ऐक्ट्रेस पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर क्रिसमस के मौके पर अपने खास अंदाज में एक विडियो साझा किया था। हालांकि पूनम के इस वीडियो को उनके चाहने वालों का भरपूर प्यार मिला।वैसे यह एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के लिए ही जाती है और ऐसी ही खबरों को लेकर सुर्खियों में शामिल रहती है।

पूनम के इस वीडियो को 10 लाख बार देखा जा चुका है और ट्विटर पर उनके 7,18,057 फॉलोअर्स है। वीडियो से जुड़ी बात पर पूनम ने कहा,मेरे सभी विडियोज को हमेशा ही अच्छे हिट्स मिलते है। अच्छा लगता है कि आप 47 सेकेंड का वीडियो अपलोड करते हैं,जो बेतुका है। लेकिन, लोग आपको इतना प्यार करते हैं। मैं स्ट्यूपिड हूं फिर भी लोग मुझे इतना प्यार करते है।

इसके अलावा पूनम ने कहा, मुझे कभी नहीं लगा था कि उस वीडियो पर इतनी प्रतिक्रिया मिलेंगी। मुझे लगता है कि यह बेतुका वीडियो था। मैंने तो सिर्फ मजाक बनाया,क्योंकि मुझे पता था कि मैं क्या कर रही हूं। मुझे नहीं पता था कि ये वायरल हो जाएगा।

Leave a Reply