September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1292 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="3997935179" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

पाकिस्तानी गायक राहत फतेह को अवैध तरीके से भारत में आने पर वापस भेजा गया

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (हैदराबाद): मशहूर पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को शुक्रवार को हैदराबाद पहुंचते ही उन्हें वापस अबूधाबी लौटा दिया गया। अधिकारियों के अनुसार उनके भारत आने में एक ‘तकनीकी खामी’ थी जिसके चलते उन्हें वापस लौटना पड़ा। भारतीय अधिकारियों के अनुसार अगर कोई पाकिस्तानी नागरिक हैदराबाद आता है तो उसे यहां आने के लिए देश के चार महानगरों, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता या फिर चेन्नई से आना होता है। यह चार शहर ही भारत में किसी पाकिस्तानी नागरिक के प्रवेश के पॉइंट हैं। इस नियम के अनुसार उन्हें देश के इन चार मेट्रो शहरों के माध्यम से ही हैदराबाद आना था जबकि राहत फतेह अली खान अबूधाबी से सीधे हैदराबाद पहुंचे थे। ऐसे में अधिकारियों ने उन्हें तुरंत वापस अबुधाबी लौटा दिया तथा उन्हें इन चार शहरों में से किसी एक के जरिए शहर में आने के लिए कहा गया।

कई बॉलीवुड फिल्मों में अपना संगीत तथा आवाज दे चुके राहत फतेह अली खान हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में नए साल के जश्न में प्रस्तुति देने आए थे। उन्हें वापस भेजने की खबर मिलते ही आयोजक उन्हें भारत लाने के लिए कागजी कार्रवाई में लग गए। जिसके चलते 8 बजे शुरू होने वाला राहत का कार्यक्रम रात 11 बजे शुरू हो पाया।

Leave a Reply