September 21, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1284 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="8766211970" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

रणबीर-कैटरीना का ‘किस’ हुआ वायरल

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): बॉलीवुड की इस समय की सबसे हॉट और पॉपुलर जोड़ियों में से एक है रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की जोड़ी। दोनों का रिश्ता न सिर्फ एक दूसरे के घरवालों के सामने साफ है बल्कि समाज और मीडिया से भी नहीं छुपा ह। इंडस्ट्री में अपने फेवरेट सेलेब्रिटी्ज की लव स्टोरिज की शुरूआत और एंड की एक-एक खबर पर फैंस की नजर रहती है। फिलहाल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की लव स्टोरी कुछ अजीबोगरीब कशमकश में है। अभी कुछ दिन पहले इन दोनों लवबर्ड्स के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। लेकिन अब ये कपल हाल ही में किस करते हुए मिला जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। खबर है कि कैटरीना और रणबीर इनदिनों एक दुसरे के साथ टाइम बिता रहे हैं। कैटरीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्‍म फितूर की शूटिंग को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं। बीते मंगलवार को वह शूटिंग से वापस लौटी तो रणबीर ने अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में कैटरीना का स्‍वागत किया। खबर के अनुसार कैटरीना और रणबीर ने यहां एकदूसरे को किस किया और आधे घंटे तक बातचीत भी की।

फितूर का फर्स्‍टलुक जारी हो गया है। फिल्‍म में कैटरीना के आपोजिट सिद्धार्थ रॉय कपूर काम कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी पहली बार एकसाथ नजर आनेवाली है।वहीं रण्‍बीर और कैटरीना जल्‍द ही आगामी फिल्‍म जग्‍गा जासूस में नजर आनेवाले हैं।

Leave a Reply