September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 990 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="6325083175" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

“बाजीराव मस्तानी” की टक्कर नहीं झेल पा रही है “दिलवाले”

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई): बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘दिलवाले’ के बीच कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है। रिलीज के दूसरे दिन यानि शनिवार को ‘दिलवाले’ पर ‘बाजीराव मस्तानी’ भारी पड़ी। दूसरे दिन ‘बाजीराव मस्तानी’ के कलेक्शन में पहले दिन की तुलना में 2.72 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी हुई। जबकि ‘दिलवाले’ ने पहले दिन यानि शुक्रवार की कमाई के तुलना में शनिवार को 91 लाख की कटौती देखी गई। रनवीर-दीपिका की बाजीराव मस्तानी ने दूसरे दिन 15.52 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह से बाजीराव मस्तानी ने दो दिन में 28.32 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। शाहरुख की दिलवाल ने दूसरे दिन 20.09 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह से दिलवाले ने दो दिन में 41.09 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन रोहित शेट्टी निर्देशित और काजोल-शाहरुख की जोड़ी वाली फिल्म ‘दिलवाले’ ने 21 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई करते हुए इस साल पहले दिन कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में जगह बना ली है। वहीं संजय लीला भंसाली की बड़े बजट की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के पहले दिन की कमाई पर दिलवाले का असर देखने को मिला। दीपिका, रणवीर की ‘बाजीराव मस्तानी’ रिलीज के पहले दिन 12.80 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही।

पहले दिन शाहरूख-काजोल की जोड़ी देखने का जो क्रेज उनके फैंस में था वो अब कम हो गया है। स्टोरी और एक्टिंग के दम पर आखिरकार थोड़ा रूक कर ही सही लेकिन, बाजीराव ने दिलवाले पर बाजी मार ही ली।अब फिल्म समीक्षकों के मुताबिक नए साल की छुट्टियों में बाजीराव दिलवाले पर जरूर भारी पड़ेगी।

Leave a Reply