September 29, 2024

अजय शास्त्री

बीसीआर न्यूज़/मुंबई: फ़िल्मी दुनिया एक ऐसी चमक-दमक वाली दुनिया है जिसमे हर कोई अपनी किस्मत आजमाना चाहता है चाहे वह सफल रहे या विफल, लेकिन एक बात तो सच है अगर आप सच्चे दिल से इस क्षेत्र को अपनाते हैं तो फ़िल्मी दुनिया भी आपको अपनाती है और सफलता आपके कदम जरूर चूमती है।

ऐसे ही एक चेहरे से आज हम आपकी मुलाकात करवाने जा रहे है जिन्होंने मॉडलिंग के क्षेत्र से अपना सफर शुरू किया और आज बॉलीवुड की देहलीज पर दस्तक देने को तैयार है जी हाँ, हम बात कर रहे हैं मॉडल टिशु पटीदार की।

टिशु पाटीदार का जन्म बड़ौदा गुजरात में हुआ और पढाई-लिखाई भी बड़ौदा में ही हुई, पढ़ाई-लिखाई के साथ-साथ टिशु अपना भविष्य ग्लैमर और मॉडलिंग के माध्यम से फ़िल्मी दुनिया में खोजने के लिए निकल पड़ी और आज ग्लैमर व मॉडलिंग की दुनिया में टिशु पाटीदार ने अपने नाम को एक अलग पहचान दी है, जिसको हांसिल करना बहुत ही चुनौतीपूर्ण होता है।

आपको बता दें कि टिशु पाटीदार डिज़ाइनर फैशन शो में फर्स्ट रनरअप और ग्लैमर ऑफ़ वड़ोदरा का ताज भी जीत चुकी हैं, इसके आलावा मिस गुजरात 2023 भी रह चुकी है। साथ ही टिशु पाटीदार अनेकों प्रिंट शूट, कैटलॉग शूट, वेस्टर्न शूट, ट्रेडिशनल शूट, विज्ञापन शूट में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर चुकी है और दुनिया को अपना दीवाना बना चुकी है।

गौरतलब है कि फ़िलहाल टिशु पाटीदार को श्री रणदेवी फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही फिल्म में निर्माता रोहित पटेल ने एक आइटम सॉन्ग के लिए साइन किया है, इस सॉन्ग के माध्यम से टिशु पाटीदार फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री कर रही हैं। उनका कहना है कि मुझे किसी तरह का किरदार करने से कोई परहेज नहीं है। किरदार तो किरदार होता है उसका असल जीवन से कोई लेना देना नहीं होता, जो लोग फ़िल्मी दुनिया को अपनी निजी लाइफ से जोड़कर चलते हैं वह कभी भी सफल और अच्छे कलाकार नहीं बन सकते।

Leave a Reply