विनुविनीत त्यागी
(बीसीआर न्यूज़)
बता दें कि, अभी कुछ दिन पहले एक सेठ जी की दुकान पर एक प्राइवेट नमकीन प्रोडक्ट कम्पनी की गाड़ी आकर रुकी और उनके मार्केट एजेंसी के एजेंट से सेठ जी ने पूछा कि इस कम्पनी की नमकीन पर प्रति किलो 20 रुपये क्यों बढाएं गए हैं इस पर एजेंसी के एजेंट कहना था कि इस कम्पनी की नमकीन का टीवी एड शुरू किया गया है। और सुपर स्टार अमिताभ बच्चन को टीवी एड में इस नमकीन का प्रचार प्रसार, स्वादिष्ट होना बताने के लिए टीवी एड के लिए अमिताभ बच्चन का चार्ज जोड़ा गया है।
जिस नमकीन भुजिया को लोगबाग सालों से घर परिवार में खाते आए हैं। वहीं अब इस नमकीन पैकेट पर अमिताभ बच्चन तो अब आए हैं, लेकिन क्या इस नमकीन भुजिया को भी, एम डी एच गर्म मसाले की मशहूर कम्पनी के मालिक की तरह अपने नमकीन की थैली पर खुद की फोटो नहीं लगानी चाहिए थी।
क्या टीवी चैनलों पर एड के लिए सुपर स्टार जैसे अमिताभ बच्चन अन्य प्रसिद्ध फिल्मी हस्तियों को करोड़ों रुपये देने की बजाय, नमकीन कम्पनी के मालिक को अपने ग्राहकों का आर्थिक फायदा नहीं सोचना चाहिए था व टीवी चैनल पर खुद को नमकीन भुजिया के बारे में बता कर अपनी प्रोडक्ट की खूबियां नही बतानी चाहिए थी। न कि अमिताभ बच्चन जैसे प्रशिद्ध अभिनेताओ को आगे कर देना सही हैं। यह आपकी मेहनत का फल है। आप अपने मेहनत, एवम स्वाद के साथ अपनी कम्पनी के मुनाफे का श्रेय फ़िल्म मशहूर फिल्म अभिनेतो को दे रहे हैं और आर्थिक नुकसान अपने ग्राहकों का कर रहे हैं।।