September 22, 2024

<script async src="//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js"></script> <!-- 1936 BCR --> <ins class="adsbygoogle" style="display:block" data-ad-client="ca-pub-3954683617932208" data-ad-slot="3714852777" data-ad-format="auto"></ins> <script> (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); </script>

2 दिन पहले ससुराल आई थी दुल्हन , दुल्हे के साथ किया ऐसा काण्ड कि आपके उड़ जायेंगे होश

 (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

बीसीआई न्यूज़ (अम्बाला/हरियाणा): बचपन से जिसे माता पिता ने नाजों से पाला, पढ़ाया लिखाया, एक अच्छे साधन संपन्न परिवार में शादी करके भेजा, उसी बेटी ने ना सिर्फ उनके, बल्कि ससुराल वालों के भी भरोसे का कत्ल कर दिया।

आंवला निवासी बर्तन कारोबारी प्रदीप अग्रवाल ने अपनी बेटी साक्षी अग्रवाल को बड़े नाजों से पाला। हर सुख सुविधा व आजादी दी। उसे पढ़ाया लिखाया, एयर होस्टेस का कोर्स भी करा रहे थे, प्रथम सेमेस्टर उत्तीर्ण भी कर लिया लेकिन उसने आठवीं पास समर खान के प्रेमजाल में फंसकर माता पिता के दुलार को भूलने में देर नहीं लगाई।

माता-पिता ने 17 अप्रैल 2015 को लाखों रुपये खर्च करके बड़ी धूमधाम से शादी की। गवां के दीपक अग्रवाल ने भी अपने पुत्र राहुल अग्रवाल की शादी में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी। अपनी पुत्रवधू का शानदार स्वागत किया। घर में उसे सभी ने प्यार और दुलार दिया लेकिन यह अपनापन समर खान के साथ जिंदगी बसर करने की योजना को विफल नहीं कर सका। साक्षी ने जो किया, उससे माता पिता के दुलार को बड़ा

पुलिस ने पुत्रवधू व उसके प्रेमी समेत तीन को गिरफ्तार कर लूटी गई नगदी, लैपटॉप, मोबाइल फोन समेत एक होंडा सिटी कार को बरामद किया है।

कुछ इस तरह रची गई साजिश की दास्तां

परिजनों के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली। सर्विलांस से जानकारी हुई कि आंवला (बरेली) से एक मोबाइल नंबर से वारदात को अंजाम देने के समय तक लगातार बातचीत हुई, जितनी देर लुटेरे घर में थे, तब तक तो कोई बातचीत नहीं हुई लेकिन इसके बाद बराबर बात हुई। बस यहीं से पुलिस का माथा ठनका। पड़ताल की तो पता चला कि गृह स्वामी की पुत्रवधू साक्षी आंवला की है। क्राइम ब्रांच ने आंवला जाकर जानकारी की तो पता चला कि साक्षी का वहां समर पुत्र मोईन खान निवासी मोहल्ला किला, आंवला नाम का एक प्रेमी है, जिससे वह शादी करना चाहती थी।

पुलिस अधीक्षक अतुल सक्सेना ने बताया कि रजपुरा क्षेत्र में ही अनूपशहर रोड भौपत चौराहे से एक होंडा सिटी कार को पकड़ा गया। जिसमें से समर पुत्र मोईन खान और हरियाणा के सोनीपत जिले के गुहाना थाना क्षेत्र निवासी विकास नारंग उर्फ विक्की पुत्र विशंभर लाल नारंग को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से एक-एक तमंचा, कारतूस बरामद हुए।

Leave a Reply