“ये सुहागरात इम्पॉसिबल” 8 मार्च को होगी रिलीज़

बीसीआर न्यूज़ (मुंबई ब्यूरो): जल्द ही सिनेमा घरों में आप देखेंगे “ये सुहागरात इम्पॉसिबल” क्योंकि ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है.

Yeh Suhagraat Inpossible-1

फिल्म के निर्माता नरेंद्र पटेल, जयेश पटेल निदेशक अभिनव ठाकुर ने मीडिया के समक्ष फिल्म के बारे बताया कि गया सुहागरात हर इंसान की ज़िंदगी का सबसे खुशनुमां क्षण होता है। दो जिस्म एक जान के रूप में पति-पत्नी का सुखद मिलन और इसी रात सपनों की हसीन दुनिया में खो जाने का मन करता है। इससे पहले कि सुहागरात के समय दो जिस्मों का मिलन हो, अचानक पति-पत्नी के बीच ऐसी वार्तालाप होती है जिससे सुहागरात की तस्वीर बदल जाती है और एक तरह से उनकी सुहागरात इम्पोसिबल हो जाती है। अचानक उस रात ऐसा क्या हुआ कि सुहागरात मनाना नामुमकिन हो गया। कहने का मतलब ये है कि फिल्म ‘यह सुहागरात इम्पॉसिबल’ एक बिस्तर से शुरू होती है और फिर कई पड़ावों से गुजरती है। फिल्म के निर्देशक अभिनव ठाकुर कहते हैं कि सुहागरात का मतलब ये नहीं है कि फिल्म का कंटेन्ट बोल्ड है। यह कॉमेडी ड्रामा है, जिसे हर परिवार को देखना चाहिए। खासतौर पर उन लड़के-लड़कियों को, जो बिना सोचे-समझे जल्दबाज़ी में शादी का फैसला कर लेते हैं। फिल्म यह मैसेज देती है कि शादी जीवनभर का रिश्ता है, कोई गुड्डे-गुड़ियों का खेल नहीं। पीस्विंग प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता हैं जयेश पटेल, नरेंद्र पटेल.. जो इससे पहले दो शॉर्ट फिल्में बना चुके हैं। बतौर निर्माता उनकी यह पहली हिंदी फिल्म है।

दूसरी तरफ निर्देशक अभिनव ठाकुर भी 25 शॉर्ट फिल्में बना चुके हैं। उन्हें प्रेसीडेंट एप्रीसिएशन अवार्ड भी मिल चुका है। इससे पहले अभिनव एक हिंदी फिल्म ‘जुनको’ बना चुके हैं, जो डिजिटल पर आ चुकी है। स्टारकास्ट की बात करें, तो ‘यह सुहागरात इम्पोसिबल’ में प्रताप सौरभ, प्रितिका चौहान, प्रदीप शर्मा और आलोकनाथ पाठक की अहम भूमिका है। प्रताप सौरभ सिंह सत्यप्रकाश के रूप में देविका का कैरेक्टर प्ले कर रही प्रितिका चौहान के साथ सुहागरात मनाने के लिए तैयार हैं लेकिन अचानक फिल्म में टर्निंग प्वाइंट आता है और उसके बाद फिल्म कॉमेडी ट्रैक पर चलते हुए शादीशुदा और शादी करने के इच्छुक युवाओं को एक खास मैसेज देकर जाती है।