फिल्म “माई डियर वाइफ” का ट्रेलर जारी

बीसीआर (मुंबई ब्यूरो): बॉलीवुड में आजकल कंटेंट बेस्ड फिल्मों का दौर है इसलिए नए निर्माता निर्देशक नया प्रयोग करने से नहीं हिचकचा रहे हैं। पिछले दिनों मुंबई के अंधेरी में स्थित द व्यू में एक हिंदी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया जिसका नाम है “माई डियर वाइफ”. निर्माता निर्देशक चन्दन कुमार की इस फिल्म में जगत रावत, मीनल कपूर, नकुल वैद और आकांक्षा ने अभिनय किया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय डायरेक्टर और कलाकारों के साथ हरेश सांगाणी भी मौजूद थे जिनकी कंपनी तृप्ति एंटरटेनमेंट इस फिल्म की वर्ल्ड वाइड मार्केटिंग कर रही है।

My Dear Wife

मीडिया की भारी भीड़ में जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ तो सभी ने हॉलीवुड स्टाइल के इस प्रोमो को पसंद किया।
आपको बता दें कि इस फिल्म को18 फिल्म महोत्सव में अवार्डस मिल चुके हैं। फिल्म के निर्माता निर्देशक चन्दन कुमार ने यहां कहा कि यह एक रियल टाइम ड्रामा है। इस फिल्म में बहुत कम लोकेशन इस्तेमाल की गई है। फिल्म में सिर्फ 4 किरदार है और यह एक रात की कहानी है। हमे कभी कभी दूसरे की ज़िन्दगी देखकर लगता है कि उसकी ज़िन्दगी बड़ी अच्छी है, लेकिन जब हम उसके जीवन को करीब से देखते हैं तो एहसास होता है कि हमारी ज़िन्दगी ही उससे बेहतर है। इस फिल्म में इला और साजन नामक कपल की कहानी है। यह रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक की कहानी है।
एक्टर जगत रावत कहते हैं “सीमित संसाधनों के बीच इसकी शूटिंग हुई है। इसका अनुभव यादगार रहा।” फिल्म की वर्ल्ड वाइड मार्केटिंग कर रही कंपनी तृप्ति एंटरटेनमेंट के हरीश संगानी हरेश सांगाणी ने यहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जब निर्माता निर्देशक चन्दन कुमार जी ने मुझसे कॉन्टैक्ट किया और मैंने फिल्म देखी तो मुझे यह एकस्ट्रा आर्डिनरी लगी। पूरी टीम ने एक अमेजिंग फिल्म बनाई है। कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर जल्दी किसी फिल्म से इंप्रेस नहीं होता लेकिन इस फिल्म को पहली बार देखकर ही मैंने इससे जुड़ने का फैसला कर लिया।
हीरोइन मीनल कपुर ने कहा कि इसमें बहुत से लेयर्स हैं। आम जीवन में जो तनाव होते हैं जो परतें होती है इस फिल्म में एक रात की कहानी में बता दिया गया है।”
एक्टर नकुल वैद ने कहा कि “हमने वर्क शॉप काफी किया, काफी रिहर्सल किया। इसलिए फिल्म में हम सभी को-एक्टर्स के बीच केमिस्ट्री अच्छी दिख रही है। फिल्म का कंटेंट अच्छा है। पोस्टर में किरदारों के चेहरे आधे आधे ही दिख रहे हैं? इसकी वजह बताते हुए निर्देशक कहते हैं कि हर आदमी का लेयर बदलता रहता है। हर आदमी की एक बैक स्टोरी होती है। यह पोस्टर उसी तरफ संकेत देता है।
इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही आकांक्षा अपनी इस मूवी को लेकर बेहद उत्साहित है। वह थियेटर बैकग्राउंड से हैं और इस फिल्म को अपने लिए बेहद अहम मानती हैं।