देश में बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ “ठेका-द कॉन्ट्रक्ट” ले चुके है अजय शास्त्री

बीसीआर न्यूज़ (रचना शर्मा/नई दिल्ली): देश में बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार को देखते हुए टी-टाइम म्यूजिक इंडस्ट्री द्वारा एक वेब सीरीज का निर्माण किया जा रहा है जिसका नाम है “ठेका-द कॉन्ट्रक्ट”, ये वेब सीरीज समाज को एक ऐसा सन्देश देने के लिए बनायी जा रही है जो इस वक़्त समाज को देना जरुरी है, सीरीज के निर्माता/निर्देशक अजय शास्त्री के मुताबिक इस सीरीज के माध्यम से हम समाज में एक सन्देश देना चाहते है जिससे हमारा देश अपराध और भ्रष्टाचार मुक्त बन सके, इसी सोच के साथ इस सीरीज का निर्माण किया जा है.

1

आपको बता दें कि “ठेका-द कॉन्ट्रक्ट” सीरीज के लिए हमें प्रत्येक राज्य से समर्थन मिल रहा है। हमारे सबसे पहले एपिसोड की शूटिंग बहुत जल्द उत्तर प्रदेश के जिला बरेली में होने जा रही है, उसके बाद हमारे दूसरे एपिसोड की शूटिंग पंजाब के जिला अमृतसर में होगी, इसी तरह हम इस वेब सीरीज की शूटिंग उत्तर भारत के सभी राज्यों में करने का प्रयास करेंगे, इससे कई फायदे होंगे जहाँ पर हम शूटिंग करेंगे वहां के स्थानीय कलाकारों को सीरीज में काम करने का मौका भी मिलेगा और समाज में एक सन्देश भी जायेगा जिसको हर कोई देखना पसंद करेगा और खास बात ये भी है अगर किसी के पास सामाजिक सन्देश वाली कोई कहानी भी है तो उस को भी हम अपनी सीरीज में शामिल कर सकते है।

2

इस वेब सीरीज के सह-निर्माता है डॉ. आशीष यादव, रियाजुद्दीन सैफ़ी, और मुख्य कलाकर डॉ. वीके यादव, अंकित सोनी, खुशाल सोनी, गुनीता शर्मा आदि हैं।
वेब सीरीज “ठेका-द कॉन्ट्रक्ट” के प्रत्येक एपिसोड की कहानी अलग रहेगी.