पीतमपुरा में प्रॉपर्टी डीलरों का आतंक, कमीशन के चक्कर में एक ही प्रॉपर्टी को कई लोगो को बेचा और रेंट पर दिया जा रहा है

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): दिल्ली हो या अन्य शहर, कोई ऐसा शहर नहीं है जहाँ लोग किराये पर न रहते हो मगर पीतमपुरा में प्रॉपर्टी डीलरों ने कुछ अलग ही धंधा बना रखा है, कमीशन के चक्कर में एक ही प्रॉपर्टी को कई लोगो को बेचा और रेंट पर दिया जा रहा है ऐसा ही एक केस हमारे संज्ञान में आया है एक (चक्षु) प्रॉपर्टी डीलर ने एक मकान वीपी -107 बी एक पार्टी (पहली पार्टी) रेंट पर देकर एडवांस ले लिया मगर अगले ही दिन उस (चक्षु) डीलर ने किसी दूसरे (दूसरी पार्टी) को मकान रेंट पर दे दिया और उससे भी एडवांस ले लिया और दोनों पार्टियों को बोल दिया कि मकान मालिक से नहीं मिलना. मगर एक दिन अचानक लगभग एक सप्ताह बाद पहली पार्टी के पास फ़ोन आता है कि मकान किसी और को किराये पर दे दिया गया है. अब इस बात को लेकर डीलर और तीनो पार्टयों का आपस में झगड़ा हो रहा है जो सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है.

police-station-netaji-subhash-place-complex-pitampura-delhi-police-1zt6ubq

इसलिए दिल्ली पुलिस से सादर अनुरोध है कि दिल्ली की हर कॉलोनी में इस तरह के डीलर बैठे है जो आम जनता का खून चूस रहे है और अपनी जेब भर रहे है, ऐसे डीलर सरकार को कोई टैक्स नहीं देते और कमीशन भी कैश लेते है जो किसी गिनती में नहीं आता और दूसरों की प्रॉपर्टी को अपनी प्रॉपर्टी बोल कर डॉन बनकर घूमते है अगर कोई मकान मालिक अपनी मर्जी से मकान किराये पर दे देता है तो डीलर लोग उसको धमकी देनी शुरू कर देते है. अगर अभी ऐसे डीलरों पर शिकंजा नहीं कसा गया तो वो दिन दूर नहीं जब ऐसे डीलर समाज में आतंकवादी का रूप लेकर आतंकवाद मचाने पर आतुर होंगे.
दिल्ली पुलिस से आग्रह है कि दिल्लीपुलिस अपने स्तर पर इस केस की छानबीन करके कार्यवाही करने की कोशिश करे ताकि इन आतंकवादी रुपी डीलरों से समाज को छुटकारा मिल सके.