‘तारक मेहता…’ में अब नहीं दिखेंगी टप्पू की मम्मी, अकेले हो जाएंगे जेठा लाल

बीसीआर (अजय शास्त्री/मुंबई): ‘टप्पू की मम्मी’ और ‘सोसायटी की जान’ दया बेन यानी कि दिशा वकानी अब इस शो पर दोबारा कभी नजर नहीं आएंगी.

daya_ben_1548168122 copy

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स को भारी झटका लगने वाला है. झटका इसलिए क्योंकि ‘टप्पू की मम्मी’ और ‘सोसायटी की जान’ दया बेन यानी कि दिशा वकानी अब इस शो पर दोबारा कभी नजर नहीं आएंगी. साल 2017 में मेटर्निटी लीव पर गईं दिशा अब इस शो को बाय-बाय कह चुकी हैं.
दिशा ने 30 नवंबर 2017 को बेटी को जन्म दिया. इसके बाद लग रहा था कि वह कुछ महीनों बाद शो पर वापसी कर लेंगी, लेकिन उन्होंने अपनी छुट्टियां मार्च 2018 तक बढ़ा लीं. इस दौरान शो मेकर्स ने उनकी सहूलियत के हिसाब से घर जाकर कुछ सीन शूट कर लिए और फिलर के तौर पर इस्तेमाल करते रहे. दिशा और शो के प्रोड्यूसर्स के बीच उनकी वापसी को लेकर बात होती रही, लेकिन ये बात नहीं बनी.
स्पॉट बॉय में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा ने प्रोड्यूसर्स के सामने अपनी टाइमिंग्स और पैसे को लेकर कुछ शर्तें रखी थीं, जो मानी नहीं गईं और आखिर में दोनों ने आपसी सहमति से ये कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया.
खबर है कि दिशा के ना होने से भी शो की टीआरपी पर कुछ असर नहीं पड़ा था. इसलिए मेकर्स उनकी एग्जिट को लेकर ज्यादा परेशान भी नहीं थे.