कैंसर से जंग लड़ रहीं ताह‍िरा कश्यप ने शेयर की बाल्ड तस्वीर

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): आयुष्मान खुराना की पत्नी ताह‍िरा कश्यप ने कुछ द‍िनों पहले अपने कैंसर ट्रीटमेंट पूरा होने की खबर सोशल मीडिया पर दी थी. ताह‍िरा ने आयुष्मान खुराना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताया था, “आख‍िरी कीमोथैर‍िपी पूरी हुई.” अब ताह‍िरा ने अपनी बाल्ड लुक की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में कीमोथैर‍िपी का असर उन पर साफ नजर आ रहा है.

Tahira Kashyap

ताह‍िरा की तस्वीर सोशल मीड‍िया पर वायरल है. इसके पहले एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने बाल्ड लुक की तस्वीर साझा करके फैंस को चौंका द‍िया था. ताह‍िरा ने बाल्ड लुक तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा, “हैलो, यह मैं हूं. पुराने लुक से मैं थक चुकी थी तो ये कैसा है. यह खुले रूप से सोचने का एक मौका है जो शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बाल्ड हो सकती हूं. अच्छा महसूस कर रही हूं.”
इससे पहले पहली बार कैंसर के बारे में खुलासा करते हुए ताह‍िरा ने ल‍िखा था, “जब कैंसर के बारे में पता चलता है तो आप इसे बाहर का रास्ता दिखाते हैं. लेकिन ये बहुत मुश्किल होता है. हमें खुद की ताकत के बारे में नहीं पता होत जो कि हम सभी के अंदर होती. मेरा मानना ​​है कि अगर कोई बाधा आपके रास्ते में आती है तो ये आप के ऊपर है कि आप उसे हराएं और अपने आप को एक बेहतर बनाएं.”
“अब मेरा अपग्रेडेड वर्जन कैंसर के स्टेज 1 से लड़ रहा है. मेरे कीमोथेरिपी के 12 सेशन होने हैं. 6 हो चुके हैं और 6 बाकी हैं. ये पोस्ट मेरी जर्नी के लिए समर्पित है, जहां आधी लड़ाई में जीत चुकी हूं. आधी मैं उन सभी के साथ लड़ना चाहती हूं, जो इससे गुजर रहा है. मजबूत बनो, हम इससे उभरेंगे. इसके अलावा मेरे आस-पास के लोगों के लिए भी बहुत आभार, जिन्होंने मेरा साथ नहीं छोड़ा.”
ताह‍िरा ने कैंसर के साथ पूरी बहादुरी के साथ जंग लड़ी थी. इस बारे में आयुष्मान खुराना ने भी कई इंटरव्यू में बताया था. आयुष्मान ने कहा था, “जब फिल्म बधाई हो र‍िलीज हुई, तब मैं एक तरफ कीमो सेशन के लिए ताह‍िरा के साथ अस्पताल में था. वहीं दूसरी तरफ मोबाइल पर फिल्म के कलेक्शन और र‍िएक्शन चेक कर रहा था. समय बहुत मुश्किल था. लेकिन ताह‍िरा की सकारात्म सोच ने इसे आसान बना द‍िया.”