अमृतसर में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन के प्रधान बने सुरिंदर सहगल

अमृतसर में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन के प्रधान बने सुरिंदर सहगल

हमारा मकसद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को हर तरह की सुविधा देना : प्रधान सुरिंदर सहगल

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/अमृतसर): अमृतसर में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन के आज चुनाव सम्पन्न हुए। जिसमे सुरिंदर सहगल को प्रधान, राकेश गुप्ता को पैटर्न और असीम बस्सी को सेक्टरी चुना गया। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के चुनाव के बाद पदाधिकारियों ने स्पष्ट किया कि यही एसोसिएशन आने वाले प्रेस क्लब के चुनाव को भी लड़ा जाएगा। क्योंकि पिछले चार वर्षो से प्रेस क्लब बन कर तैयार हो चुकी है, लेकिन अभी तक इसका कार्य शुरू नही हो सका। इतना ही नही एसोसिएशन मे ये फैसला भी लिया गया कि प्रधान, पैटर्न और सेकेरेट्री के अलावा अन्य पदाधिकारियो के चुनाव हर दो वर्ष बाद कराये जाएंगे। एसोसिएशन के चुनाव के बाद हुई बैठक में फैसला लिया गया कि आने वाले दिनों में अच्छी छवि वाले पत्रकारों और कैमरामैनों को एसोसिएशन के साथ जोड़ा जायेगा।

Electronic Media of Amritsar

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन अमृतसर के प्रधान सुरिंदर सहगल ने बात करते हुए बताया के यह जो आज इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन अमृतसर की कमेटी गठित की है इसका मुख उदेश है के जो भी मीडिया में काम कर रहे है उनको ऐसी ऐसी न्यूज़ को कवर के लिए जाना पड़ता है लेकिन वहा पे किस के साथ कुछ भी घटना हो जाए यह किसी कप नहीं पता है लेकिन यह आज हमने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन अमृतसर का आज जो आगाज किया गया है यह जितने भी इसके मेंबर है उनको जीवन में कोई ऐसी मुसीबत आये उसके लिए हम लोग एक प्लेटफार्म पे हाथ से हाथ मिलाकर चल सके ! इसके साथ साथ जितने भी हमारे मेंबर है उनकी सेहत के लिए जीवन बीमा करना सबसे बड़ा कर्तव्य होगा जिस से जो भी पत्रकार फील्ड में काम कर रहे है उसको कोई परेशानी ना आये साथ ही किसी भी मेंबर के परिवार में कोई भी मुसीबत आती है तो हम लोग सब मिलकर इसका समाधान कर सके यही हमारी एसोसिएशन का मुख उदेश है !

मीटिंग के दुरान इसके इलावा रविंदर सिंह रोबिन, कैमरामैन सविंदर सिंह,रोहित मल्होत्रा,सुरिंदरपाल सिंह , अमित शर्मा, राजीव शर्मा, पंकज शर्मा, रोहित शर्मा , मनिंदर सिंह मोंगा, सिकंदर मट्टू , सुखचैन सिंह, राजन गोसाई, कैमरा मेंन टिंकू, सुखचैन सिंह, मुकेश बावा , कैमरामैन हरजिंदर सिंह बंटी, हनी सहित मेंबर उपस्तिथ थे !