कैंसर के बाद काम पर लौटीं सोनाली बेंद्रे, शुरू की शूटिंग

बीसीआर (अजय शास्त्री/मुंबई): सोनाली की वापसी की खबर सुन उनके फैन्स काफी खुश हैं. सभी उनकी अच्छी सेहत और काम में तरक्की की दुआएं मांग रहे हैं. साल 2018 में कैंसर की खबर से अपने फैन्स को झटका देने वाली सोनाली जल्द काम पर लौट रही हैं. सोनाली ने ये गुड न्यूज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक लंबा कैप्शन लिखा. इससे साफ है कि वह भारत लौट आई हैं और उन्होंने काम भी शुरू कर दिया है.

Sonali Bendre

सोनाली ने लिखा, “लंबे आराम के बाद सेट पर लौट रही हूँ. इस बीच कई तरीकों से अलग-अलग स्तर पर आजमाई गई हूँ. बता नहीं सकती कि वापस ऐक्शन में लौटते वक्त कैसा महसूस हो रहा है. वापस काम पर लौटकर कैसा लगता है ये समझाने के लिए कोई शब्द नहीं हैं. क्योंकि कोई भी शब्द इस भावना के साथ न्याय नहीं कर पाएंगे. कैमरा फेस करना और एक्सप्रेशन देना. यह कुछ ऐसा दिन है जो मेरी मदद करता है
सोनाली की वापसी की खबर सुन उनके फैन्स काफी खुश हैं. सभी उनकी अच्छी सेहत और काम में तरक्की की दुआएं मांग रहे हैं. सोनाली की इस तस्वीर पर जिस तरह के कमेंट दिख रहे हैं वह बताते हैं कि फैन्स लंबे समय से सोनाली की वापसी की दुआएं कर रहे थे. एक्ट्रेस की पोस्ट पर ‘वेलकम बैक’, ‘सनशाइन’ और ‘कीप रॉकिंग’ जैसे कमेंट्स की बाढ़ हुई है.