सलमान खान की फिल्म “भारत” का टीजर 26 जनवरी को होगा लॉन्च

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): बॉलीवुड के दबंग, सलमान खान अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. मूवी में कटरीना कैफ, सलमान के अपोजिट हैं. पहले फिल्म का टीजर सलमान खान के बर्थडे पर रिलीज होने वाला था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अली अब्बास ने ट्वीट कर सलमान के फैंस को जानकारी दी थी कि फिल्म का टीजर को खास अवसर पर रिलीज किया जाएगा.

Salman-Khan-21

डायरेक्टर ने लिखा, ‘ऑल द बेस्ट सलमान खान के फैंस, आप निराश ना हो. ये हम सभी का फैसला था कि भाई के बर्थडे पर फिल्म भारत से जुड़ी किसी भी चीज को रिलीज नहीं किया जाएगा. फिल्म अभी भी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. नए साल में नई फिल्म की बात करेंगे. नाम भारत है. डेट भी स्पेशल होगी.’ अब फिल्म के टीजर के रिलीज को लेकर खबर आ रही हैं.
बीसीआर के मुताबिक, फिल्म के टीजर को रिपब्लिक डे (26 जनवरी) के मौके पर रिलीज किया जाएगा. हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है. भारत सलमान की महत्वाकांक्षी फिल्म है. शुरू शुरू में प्रियंका चोपड़ा को लेकर भी ये फिल्म चर्चा में रही थी. हालांकि बाद में प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी थी और उनकी जगह कटरीना कैफ को लिया गया.
ऐसी खबरें भी हैं कि फिल्म के टीजर को अभी एडिट किया जा रहा है. टीजर काफी धमाकेदार होने वाला है. फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म कोरियन मूवी ‘ओड टू माई फादर’ का रीमेक है. मूवी को 2019 में ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है.
सलमान ने भारत के सेट पर अपने लिए स्पेशल जिम भी बनवाया है. उन्होंने ऐसा इसलिए किया है ताकि शूटिंग के चलते उनका वर्कआउट प्रभावित ना हो. भारत के सेट पर बना जिम 10, 000 स्कवायर फीट में है. उनकी फिटनेस का खास ख्याल रखा जा रहा है.सलमान खान आख़िरी बार मल्टी स्टारर फिल्म रेस 3 में दिखे थे. फिल्म की कमाई 100 करोड़ से ज्यादा हुई पर दर्शकों और प्रशंसकों ने इसकी खूब आलोचना की थी.