दिल्ली की कोर्ट में महिला वकील से रेप, साकेत कोर्ट के चैंबर में हुई वारदात

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/नई दिल्ली): न्याय के मंदिर में एक महिला वकील के साथ रेप हुआ है. आरोप है कि दिल्ली की एक कोर्ट में महिला वकील के साथ रेप हुआ है. ये आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि साथी वकीलों पर लगे हैं. पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत की है. यह घटना पूरे कोर्ट परिसर में चर्चा का विषय बना हुआ है. आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया गया है.

saket-court

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के डिस्टिक साकेत कोर्ट में पीड़िता वकालत की प्रैक्टिस करती है. आरोप है कि साथ में ही प्रक्टिस करने वाले कुछ वकील उसे अपने साथ चैंबर नंबर 247 में ले गए. यहां वकीलों ने मिलकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता ने इसका विरोध किया, लेकिन वे नहीं माने.
पीड़ित वकील ने पुलिस में इसकी शिकायत की है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस कोर्ट परिसर में मौजूद लोगों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी धारा 376 में मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें वकील पीके लाल को आरोपी बनाया गया है. उसकी गिरफ्तारी भी हो गई है.
अदालत में महिला वकील के साथ रेप की घटना से पूरा कोर्ट परिसर सकते में हैं. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि एक वकील दूसरे वकील का रेप जैसी वारदात को कैसे अंजाम दे सकता है. ऐसी वारदातों के लिए सख्त कानून की जानकारी होने के बाद भी वह ऐसा कैसे कर सकता है. इन सारे सवालों के जवाब पुलिस की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा.