‘कपिल देव’ बनने के लिए मोहाली में ट्रेनिंग लेंगे रणवीर सिंह

बीसीआर (अजय शास्त्री/मुंबई): रणवीर सिंह फिलहाल तो अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में जुटे हैं. लेकिन वह अपनी ’83’ के लिए भी काफी मेहनत कर रहे हैं. अब खबर है कि वह फिल्म की शूटिंग से पहले कपिल देव से खास ट्रेनिंग लेने वाले हैं. खबर है कि फिल्म ‘83’ का पहला शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है. इसके लिए पूरी कास्ट को खास तैयारी कराई जा रही है. ट्रेनिंग के लिए मोहाली में एक बूट कैंप लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अप्रैल में होने वाला ये बूट कैंप 15 दिन का होगा.

Ranveer_Singh_Kapil_Dev

इस बूट कैंप के अलावा कपिल देव, यशपाल शर्मा, मदन लाल और कई दूसरे रणजी प्लेयर्स हिस्सा लेने वाले हैं. कैंप में सभी क्रिकेटर्स सभी एक्टर्स को क्रिकेट के गुर और तकनीक सिखाएंगे. इसके बाद एक्टर्स को फिलहाल रणजी ट्रॉफी में खेल रहे खिलाड़ियों के साथ खिलाया जाएगा. ट्रेनिंग कैंप से पहले सभी एक्टर्स को फरवरी के आखिर में क्रिकेटरों से मिलवाया जाएगा.
ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में 11 एक्टर्स लीड रोल में होंगे. इनमें साउथ के स्टार जीवा क्रिकेटर कृष्णमचारी श्रीकांत, एमी विर्क क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू और साहिल खट्टर क्रिकेटर सैय्यद किरमानी की भूमिका में नजर आएंगे. खबर है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी के रोल में नजर आने वाली हैं.