पनाश इमेज अवार्ड्स में फैशन डिजाइनर विशाल कपूर के परिधानों का सालाना कैलेंडर 2019 हुआ लांच

बीसीआर (अजय शास्त्री/मुंबई): फैशन डिजाइनर विशाल कपूर के पनाश इमेज अवार्ड्स और कैलेंडर 2019 को ब्राइट आउटडोर मीडिया और पहला कदम के सहयोग द्वारा आयोजित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन अँधेरी में स्थित्त हाउस ऑफ़ पार्टी, मुंबई में किया गया था। हाफ टिकट एंटरटेनमेंट प्रोग्राम सहयोगी के रूप में उपस्थित रहे थे जिन्होंने कार्यक्रम का सञ्चालन किया। यह एक एक्सक्लूसिव हाई फैशन कॉकटेल पार्टी थी, जहाँ लग्जरी ब्रांड ने अपने कैलेंडर 2019 के चौथे संस्करण को भी लॉन्च किया। विशाल कपूर ने पनाश रनवे फैशन हाउस के क्यूरेटर के रूप में पार्टी में अपने कैलेंडर चेहरों को पेश किया।

Vishal Kapoor-1

प्रसिद्ध निर्माता और सामाजिक कार्यकर्ता निवेदिता बसु, संस्थापक-पेहला कदम इस अवसर के लिए सम्मानित मुख्य अतिथि थी जिन्होंने रौनक खान और आकांक्षा सखारकर के नाम को “ब्राइट फेस ऑफ़ पनाश रनवे 2019” घोषित किया। कैलेंडर के मॉडल लक्ष्मी बस्नेत, अश्विनी बालासाहेब अहेर, आकांक्षा सखारकर, प्रीतम हीरवाले, सलमान असलम खान, रौनक खान थे। पार्टी में ब्राइट आउटडोर के संस्थापक श्री योगेश लखानी भी मौजूद थे जिन्हे यह पार्टी अपने घर जैसी लगी और उन्होंने पार्टी के आयोजन की सराहना की। सुभाष सहगल, आनंद कुमार, विक्की चोपड़ा, कैरोलिसा मोंटेरियो, गुरप्रीत कौर चड्ढा ने सम्मानित अतिथि के रूप में अवार्ड नाइट में आए। इस पार्टी का स्टेज सञ्चालन सावियो ने एवं किंजल और मानसी ने पूरी पार्टी का आयोजन संभाला।
इस पार्टी आयोजन का सम्पूर्ण प्रबंधन नीरज शर्मा ने किया, जिन्होंने ब्रांड डेवलपमेंट और क्रिएटिव हेड के रूप में पनाश इमेज अवार्ड्स के बारे में बॉलीवुड मीडिया को जानकारी भी प्रदान की। उन्होंने अवगत कराया कि ये पुरस्कार डिजाइनर विशाल कपूर की अवधारणा हैं। अपने-अपने कार्यक्षेत्र में पुरस्कृत होने वालों पार्टी में उपस्थित सभी मेहमान भविष्य में दूसरों को बेहतर करने के लिए भी प्रेरित करते हैं।

सम्मानित होने वाले में जाने माने मॉडल युवा दिलों की धड़कन प्रतीक जैन थे जो की मिस्टर इंडिया वर्ल्ड 2014 भी रह चुके हैं। उन्हे भारत के सबसे स्टाइलिश और फिट आइकॉन के नाम से सम्मानित किया गया । अल्तमश फराज जो की मिस्टर इंडिया और सुपरानेशनल एशिया एवं ओशिनिया हैं को पनाश द मोस्ट करिस्मैटिक पर्सन का अवार्ड मिला । सेल्स लीडरशिप में उत्कृष्टता के लिए सर डॉ. विश्वास जुल्का, फिल्मों के पोस्ट प्रोडक्शन में उत्कृष्टता के लिए पिक्सेल स्टूडियोज की मुख्या संचालक श्रीमती पुष्पा कोशल, शिबानी कश्यप को गायन के लिए, वीजे और मंच सञ्चालन में उत्कृष्टता के रूप में प्रसिद्ध वी जे और रेडियो जॉकी गुंजन सैनी को , उत्तम कलाकार के रूप में संदीप सोपारकर, नृत्य कलाकार के रूप में ईशान और प्रीति, फैशन फोटोग्राफी में विकी इदानी, अभिनेत्री अनेरी वीजानी को टेलीविजन अभिनेत्री में उत्तम अभिनय के लिए, प्रसिद्ध अभिनेता पंकज बेरी को एक्टर पर एक्सीलेंस के रूप में , सोशल एक्टिविस्ट के रूप में ज़फ़र पर्ज़ादा, गायक के रूप में सुशांत दिग्विकार को, आउटडोर मीडिया प्रचार में उत्कृष्टता के लिए योगेश लखानी को, और सवास्थय के विशेषज्ञ के रूप में अभिजीत म्हात्रे को पुरस्कार मिले। सूची में अन्य पुरस्कार प्राप्त करने वाले मेहमान थे मेहुल सुथार, पारदीप चदिरमणि, विजय शुक्ला, पूजा व्यास, पीयूष व्यास, ओम और वैभव कलर्स मेकओवर से, डॉ. चंदशेखर चौहान, डॉ. संजीव कुमार, नगमा अक्तर, अर्जुन यादव, प्रतीक और आनंद।
पार्टी में शामिल होने वाले अतिथियों में थे वैभव चौहान, मोहित बघेल, नीना सहगल, सनी सचदेवा, गुंजन सैनी, विवेक नैथानी, शोभा आर्य, रुचिता पारेख, संजय पांड्या, रोहन प्रताप सिंह, अमित सोनी, रवि रंजन, हिमालया, संदीप जैन, धीरज मालिया और अन्य।