फैशन स्पर्धा को एक अलग आयाम पर पहुंचाया “अलमल-अग्रवाल” की जोड़ी ने

बीसीआर न्यूज़ (बिपिन शर्मा/नई दिल्ली): सैद्धांतिक आयोजनों पर हमेशा बल देने वाले गौरव आलमाल व शिवम अग्रवाल की संयुक्त जोड़ी, फैशन स्पर्धा को एक अलग आयाम देना चाहते हैं। अपने हर कार्यक्रमों में नए अंदाज से कुछ अलग करने की कोशिश ही इनकी लोकप्रियता का सबब बन चुकी है। अक्टूबर माह की शुरूआत में जब इन्होंने बाइकर्स और सुंदरियों के संगम से एक कार्यक्रम किया जो अपने आप में नवीन था, देखने वालों ने भी उस पल का ख़ूब लुत्फ उठाया। अपनी परंपराओं को निभाते हुए अालमाल व अग्रवाल की जोड़ी ने फिर से विगत 02 दिसंबर 2017 को दिल्ली के सूर्या होटल के ‘क्लब बी. डब्ल्यू. में “प्री-व्यू बाइ ए & ए” का आयोजन किया गया, जिसमें नामचीन डिज़ाइनर्स की वस्तुओं की प्रदर्शनी में पार्श्व-संगीत के साथ जब नृत्यकला का संगम किया तो आयोजन ख़ुद-ब-ख़ुद पूरे शबाब पर आ गया। लोग कार्यक्रम का दिल खोलकर मनोरंजन करने लगे। उस पूरे परिसर का समां ही बेहद सुहाना हो चुका था। इसकी समां में चार चांद लगाने के लिए अतिथि के रूप में कर्नल जय सिंह, प्रीति वोहरा, राकेश कपूर (पार्श्व गायक, बॉलीवुड) व रविन्दर कुकरेजा (डेंट्सू) जैसी हस्ती मौजूद थे। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य, ग्राहकों को अपनी सेवाओं व वस्तुओं की गुणवत्ता से आकर्षित कराना था साथ ही साथ, क्रेता व विक्रेता के परस्पर संबंध को प्रगाढ़ करना था।

अपनी भविष्य की योजनाओं से मुख़ातिब होते हुए आलमाल व अग्रवाल की जोड़ी ने कहा कि “आने वाले 17 दिसंबर को ‘प्रीमियम नाइट 2017′ के नाम से फिर से हम अपनी परंपरा को बरक़रार रखते हुए आयोजन को एक नया आयाम देने की कोशिश करेंगे जो औरों से बिल्कुल भिन्न होगा, जिसका मुख्य दर्शन बिन्दू ‘सूपरकार्स’ होगा जिसके साथ कुछ तड़का लगाकर कार्यक्रम को विशिष्ट बना दिया जाएगा।”

साथ ही आलमाल व अग्रवाल ने अपने साझेदारों का भी धन्यवाद ज्ञापन किया है, जिनके बिना इस कार्यक्रम की कल्पना भी नहीं की जा सकती थी, जिनमें ‘शगुल गुप्ता, फ़्यूज़ ऑन (लुब्रीकैंट व फ्रेगरेंस), विनीत मनोचा (थर्ड आई स्टूडियो), सायरस मैथ्यूज़ (स्टूडियो रासा) व क्लब बी. डब्ल्यू. (वैन्यू साझेदार) थे।

6