एनजीओ ‘जन शरणम’ ने मनाया ‘कायशा’ का जन्मदिन

श्रीमती अंकिता व एस.के. गुप्ता ने अपनी बेटी का जन्मदिन संस्था में आकर मनाया

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/नई दिल्ली): समाज के पिछड़े वर्ग की महिलाओं एवं बच्चों के उत्थान को समर्पित संस्था ‘जन शरणम’ पिछले तीन वर्षों से समाज में अपने बेहतर प्रयास की ओर अग्रसर है। पिछले दिनों संस्था के बदरपुर स्थित सेंटर पर श्रीमती अंकिता व एस.के गुप्ता ने अपनी बेटी कायशा का दूसरा जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर ‘जन शरणम’ का पूरा परिवार उपस्थित रहा व सभी ने मिलकर केक काटकर कायशा का जन्मदिन मनाया और ढेरों शुभकामनाएं दीं। उसके उपरान्त संस्था में पढ़ने वाली सभी बच्चों ने अपने हाथों से बनाये हुए प्यारे-प्यारे गिफ्ट कायशा को उपहार स्वरूप दिये। कार्यक्रम में संस्था के भावी बच्चों ने अपने मनमोहक नृत्य से कला से उपस्थित सभी लोगों का मन मोह लिया।

kaysha family with ngo 'jan sharnam' family.1
अपनी बेटी का जन्मदिन मनाने आये माता-पिता ने इस अवसर पर कहा कि ‘जन शरणम’ परिवार में अपनी बेटी का जन्मदिन मनाना हमारे जीवन का कभी न भूलने वाला पल बन गया। यहां पर आकर जो प्यार, स्नेह हमें मिला, उसके हम आजीवन ऋणी रहेंगे। हम जन शरणम के अध्यक्ष रमांशु वर्मा व उनकी पूरी टीम का दिल से शुक्रिया अदा करते हैं और अब से हर बार हम अपनी बेटी का जन्मदिन यहीं आकर मनाएंगे।
यह एनजीओ झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले बच्चों व महिलाओं को शिक्षा व प्रशिक्षण देती है। ताकि वे लोग जो पढ़ने के लिए स्कूल नहीं जा सकते और जो महिलाएं पैसे खर्च करके सिलाई नहीं सीख सकतीं, उन्हें एनजीओ ‘जन शरणम’ नि:शुल्क शिक्षा व प्रशिक्षण दे रही है।