मल्टीस्टारर फिल्म “नवाबजादे” में नजर आएंगे मुर्सलीन कुरैशी

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): नवाबजादे फिल्म में जहां एक और बुढाना के मुरसलीम कुरैशी पुलिस के रोल मे दिखाई देंगे वहीं इस फिल्म मे आपको सलमान खान, टाईगर श्राफ, वरूण धवन, माधुरी दीक्षित, करिश्मा कपूर, सोनाक्षी सिंहा, श्रद्धा कपूर, जैकलीन फर्नाडीज व डेजी शाह जैसी फिल्मी अदाकारों के भी एक गाने मे दर्शन होंगे। कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा नवाबजादे फिल्म के डायरेक्टर हैं। फिल्म रेस थ्री के बाद कोरियोग्राफर रेमो डिसुजा जल्दी ही अपनी अगली फिल्म नवाबजादे लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए रेमो एक गाने में मल्टी स्टार को कास्ट करते नजर आएंगे। स्टेप अप, सेव द लास्ट डांस और स्ट्रीट डांस जैसी फेमस डांस बेस्ड हॉलीवुड फिल्मों से अगर कोई बॉलीवुड फिल्मों की तुलना करता है तो उसका क्रेडिट रेमो डिसूजा को जाता है। ए बी सी डी और ए बी सी डी टू को डायरेक्ट करने के बाद उन्होंने यह साबित कर दिया कि बॉलीवुड में भी डांस बेस्ड मूवीज हिट हो सकती हैं। अब रेमो जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म करने जा रहे हैं। विगत दिवस वाराणसी में नवाबजादे फिल्म की शूटिंग हुई थी। रेमो इन दिनों अपनी फिल्म नवाबजादे में बिजी हैं। इसमें धर्मेश, राघव और पुनीत के अलावा विजय राजे व मुरसलीन कुरैशी भी स्क्रीन पर नजर आएंगे। जैसा कि नाम से साफ है कि ये तीन दोस्तों की कहानी है जो खुद को नवाब समझते हैं और हेकड़ी में घूमते रहते हैं। हालांकि रेमो की पिछली दोनों फिल्मों से यह फिल्म अलग होगी क्योंकि यह फिल्म डांस से ज्यादा एक्टिंग पर बेस्ड होगी। यह एक कॉमेडी बेस्ड मूवी है।

जयेश प्रधान के डायरेक्‍शन में बन रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर डांस कोरियॉग्रफर रेमो डिसूजा और मयूर बरौत हैं। डांस इंडिया डांस फेम पुनीत पाठक, धर्मेश और राघव हीरो के रोल में हैं। फिल्म के एक सीन में एडल्ट कॉमेडी मूवी सपनों की रानी का पोस्टर सिनेमा हॉल के बाहर पुनीत द्वारा लगाया जाता है तभी पंजाबी फिल्मों की हीरोइन और मॉडल ईशा रिखी अपनी मां के साथ वहां पहुंचती हैं। जहां वो पोस्टर लगा रहा होता है। यूनिट के मुताबिक फिल्म का क्लाइमेक्स इंटरेस्टिंग है। जब पोस्टर की लड़की को हीरो आता हुआ देखता है और कहता है आप यहां।

कहानी एक छोटे शहर के तीन लड़कों पुनीत, राघव धर्मेश पर आधारित है। जो अपने को किसी नवाबजादे से कम नहीं समझते हैं। ये तीनों एक ही लड़की ईशा से प्यार करते हैं। रिखी एडल्ट्स फिल्म में काम करती है या नहीं यही फिल्म का संस्पेंस है। रिखी खुद को पोस्टर में देखकर चौंक जाती है। यहां से कहानी में बड़ा ट्विस्‍ट आता है। पुनीत पॉकेट खर्च के लिए सिनेमा हालों में लगने वाली फिल्मों का पोस्टर लगाने का काम करता है। एक दिन वो जिस फिल्म का पोस्टर बड़े प्यार से लगा रहा होता है उस फिल्म की हीरोइन अचानक अपनी मां के साथ सामने आ जाती है। जिसे वो पहले से ही प्‍यार करता है। तीनों की लव स्टोरी कैसे रिखी से कनेक्ट है और यही क्लाइमेक्स है। तीनों गहरे दोस्त हैं लेकिन पोस्टर गर्ल से मोहब्बत की बातें नहीं बताते। फिल्म में तीनों रिखी को लाइन मारते और पीछा करते हुये दिखंगे। इस फिल्म के पहले पुनीत, राघव व धर्मेश ए बी सी डी टू में आ चुके हैं। हीरोइन की ये पहली हिंदी फिल्म है इसके पहले इन्होंने कई पंजाबी फिल्म की हैं। मुरसलीम कुरैशी की यह तीसरी फिल्म है। वे बजरंगी भाईजान व मुजफ्फरनगर दी बर्निंग लव में भी काम कर चुके हैं।