मास्टर सेफ द्रिष्टी नंदा ने बरिस्तो रेस्टोरेंट का किया उद्धघाटन, एक ही छत के नीचे मिलेगा हर तरह का जायका

बीसीआर न्यूज़ (अमृतसर/सविंदर सिंह): स्टार प्लस सीजन 4 मुंबई की टॉप टेन में रहने वाली अमृतसर की मशहूर मास्टर सेफ दिर्ष्टी नंदा ने आज आपने पहले मल्टीकुजीन रेस्टोरेंट रणजीत एवेन्यू बी ब्लाक में उद्धघाटन किया ! यह रेस्टोरेंट बेरिस्तो के नाम से रणजीत एवेन्यू बी ब्लाक में खोला गया है !

मास्टर सेफ दिर्ष्टी नंदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा के यह रेस्टोरेंट एक ऐसा रेस्टोरेंट होगा जिसमे आप एक ही छत के निचे आप हर तरह के खाने का स्वाद ले सकते है जिसमे बेकरी, रेस्टोरेंट टेक और होम डिलवरी की सुविधा भी होगी !

द्रिष्टी नंदा ने कहा के यहाँ पे मैं खुद आपने सेफ को अलग अलग लजीज खाने को बनाने के लिए भी बाताउगी जिस से अमृतसर के लोग यहाँ पे आकर हर तरह के जायेके का स्वाद ले सके ! मैं आज आप सब को यह बताना उचित समझती हु के 2015 में स्टार प्लस पे मास्टर सेफ सीजन 4 में मेने भी भाग लिया था तब मुझे उन मास्टर सेफो से बहुत कुछ सिखने को मिला जिसमे संजीव कपूर, विकास खन्ना और रणवीर बराड़ से मेने उन् खानो बारे सीखा जिसके लिए इन सब को संसार भर में जाना भी जाता है और पहिचाना भी ! इस रेस्टोरेंट का आज शाम 4 बजे लोगो के लिए खोल दिया जाएगा जिस से लोग आपने लजीज खानो का यहाँ पे आकर मजा ले सके ! इस शुभ अवसर पे विजयपाल सिंह घुम्न,कवरजीत सिंह, रिंपी नंदा , सुलेखा मेहरा और तरनुम नंदा भी विशेष रूप में उपस्तिस्थ थे !

sv2