महिलाओं की पसंद बनी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ महिलाओं की पसंद बनकर उभरी है। यूं तो मुंबई के अब बिहार – झारखंड में भी इस फिल्‍म को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला है, लेकिन सबसे खास बात ये है कि इस दफे बगहा, मोतिहारी, हाजीपुर जैसी जगहों पर घर से निकल कर बड़ी संख्‍या में महिलाएं भी सिनेमाघरों में दस्‍तक दी है। ट्रेड पंडित की मानें, तो फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ को देखने में तकरीबन 30 से 40 फीसदी महिला दर्शक अपने परिवार के साथ आ रही हैं। ये आंकड़ा पिछले दिनों अपने नीचले स्‍तर तक पहुंच गया था, मगर फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना’ के बाद रजनीश मिश्रा महिलाओं को सिनेमाघरों तक लाने में सफल रहे हैं।

इसको लेकर रजनीश मिश्रा कहते भी हैं कि फिल्‍में मनोरंजन का साधन है और हम इसे समाज के सभी लोगों के लिए बनाते हैं। ऐसे में अगर आधी आबादी की पहुंच से हमारी फिल्‍में दूर रहे तो ये नाइंसाफी होगी। इसलिए मैंने परिवार, संस्‍कार, परिवेश को केंद्र में रखकर ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ भी बनाई है। इसे लोगों का प्‍यार मिल रहा है और आधी आबादी को भी पसंद आ रही है। तो मैं समझता हूं कि ये हमारे लिए दुगना खुशी की बात है कि हम अपनी फिल्‍म को उन लोगों तक पहुंचा पाये, जो कभी थियेटर का रास्‍ता भूल चुके थे।

बता दें कि इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ की परिकल्‍पना अनंजय रघुराज सिंह की है। य‍ह फिल्‍म महापर्व छठ पर रिलीज हुआ था, जो अभी हाउसफुल चल रहा है। फिल्‍म के निर्माता अनिल काबरा व प्रदीप सिंह और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय,आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा व संजय भूषण पटियाला और फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव,श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।