प्रिया वारियर की ‘श्रीदेवी’ पर भड़के बोनी कपूर, भेजा लीगल नोटिस

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): पिछले साल हुई श्रीदेवी के निधन ने सारी दुनिया को सकते में डाल दिया था। उनका परिवार अब तक उस सदमे से उबर नहीं पाया है लेकिन अब श्रीदेवी के पति ने फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ के निर्माता को लीगल नोटिस भेज दी है, जिसमें ये आरोप लगाया गया है कि फिल्म में श्रीदेवी के निधन से जुड़े घटनाक्रम को दिखाया जाने वाला है।

Priya Prakash

आपको बता दें कि हाल ही में इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर ने मुंबई आ कर अपनी फिल्म श्रीदेवी बंगलो का टीज़र जारी किया। फिल्म में वह श्रीदेवी नाम की एक अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का कुछ हिस्सा लंदन में शूट किया गया है। फिल्म के निर्देशक प्रशांत माम्बुली हैं। यह प्रिया की पहली हिंदी फिल्म होगी। फिल्म के टीज़र में हीरोइन जश्न मना रही है, ड्रिंक कर रही है और बाद में एक बाथटब में उनके डूबने के और सिर्फ पाँव दिखने के सीन दिखाए गए हैं। लोग इस तरह से श्रीदेवी का ‘मज़ाक’ बनाने जाने को लेकर सोशल मीडिया पर भड़के हुए हैं
याद हो कि श्रीदेवी का निधन दुबई के होटल में हुआ था। बताया गया था कि उन्होंने ड्रिंक की हुई थी। और बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई। श्रीदेवी के निधन के घटनाक्रम से मिलते जुलते हालात देखने के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी बंगलो के निर्माता को क़ानून नोटिस भेज दिया है।
निर्देशक प्रशांत माम्बुली ने इस बात की पुष्टि की है कि हां उन्हें नोटिस मिल गया है। उन्होंने कहा कि वो इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा है कि श्रीदेवी बहुत ही कॉमन नाम है और हम उसी श्रीदेवी की बात कर रहे हैं, ऐसा नहीं है। ये फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के जीवन से जुड़ी कहानी नहीं है। ये एक काल्पनिक कहानी है लेकिन उन्हें पता था कि इस तरह की बातें उठेंगी। उन्होंने कहा कि वो अदालत में इस नोटिस का सामना करेंगे।
इंटरनेट सेंसेशन से अब श्रीदेवी बन कर विवादों में आ गईं प्रिया प्रकाश वारियर को साल 2018 में सबसे ज़्यादा गूगल पर तलाशा गया है। सर्च की जाने वाले नामों में वो नंबर वन पर रहीं।केरल की रहने वाली 18 साल की प्रिया ने उमर लुलु निर्देशित मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के वेलंटाइन डे पर आये उनकी फिल्म के एक गाने ‘माणिक्य मलराय पूवी…’ में जो नैन मटक्का किया था उसके बाद देश भर में उनके नाम की न सिर्फ चर्चा हुई बल्कि उन्हें नेशनल क्रश तक कहा गया।