तीन महीने में कुछ ऐसे दिखने लगे हैं ऋषि कपूर, फोटो देखकर हैरान हो जाएंगे आप

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर पिछले कुछ समय से यूएस में अपना इलाज करवा रहे हैं। यूएस जाने से पहले ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वह मेडिकल ट्रीटमेंच के लिए वहां जा रहे हैं। नए साल के अवसर पर ऋषि कपूर की पूरी फैमली उनके साथ रही। जिसकी एक झलक उनकी वाइफ नीतू के जरिए दिखाई भी दी थी। फोटो को देखकर फैंस काफी खुश हुए, लेकिन ऋषि कपूर को देखकर फैंस हैरान रह गए। फोटो में ऋषि कपूर बेहद कमजोर और बीमार दिखाई दे रहे हैं।

Rishi Kapoor

आपको बता दें कि अभी तक इस बाच का पता नहीं लग पाया है कि ऋषि कपूर को क्या हुआ। लेकिन ऋषि कपूर पिछले तीन महीने से अमेरिका में इलाज करा रहे हैं। वे 29 सितंबर को मुबंई से रवाना हुए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था कि सभी को हैलो, किसी चीज का इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहा हूं। मैं अपने चाहने वालों से ये गुजारिश करता हूं कि वो किसी तरह का बेमतलब कयास न लगाएं। मुझे फिल्मों में काम करते हुए 45 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। आप सभी के प्यार और दुआओं की बदौलत मैं जल्द ही लौटकर आऊंगा।
सामने आई ऋषि कपूर की लेटेस्ट फोटो को नीतू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। फोटो के साथ कैप्शन लिखा है- ‘साल 2019 की शुभकामनाएं, इस साल कोई संकल्‍प नहीं सिर्फ दुआएं..पॉल्‍यूशन कम हो, उम्‍मीद है कि भविष्‍य में ‘कैंसर’ महज एक राशि का नाम ही रहे, नफरत न हो, गरीबी कम हो और बहुत सारा प्‍यार और साथ हो और सबसे जरूरी अच्‍छा स्‍वास्‍थ्‍य हो..।