सब्जेक्ट अच्छा मिला तो पंजाबी फिल्मे भी करूँगा: अभिनेता गजेंद्र चौहान

बीसीआर न्यूज़ (अमृतसर/सविंदर सिंह): बॉलीवुड फिल्म व टीवी इंडस्ट्री के चेयरमेन और बी.जे.पी.पार्टी के नेता गजेंद्र चौहान आज कल पंजाब के दौरे पे आये हुए है ! गुरदासपुर में चुनाव दुरान बी जे पी पार्टी के हक में प्रचार करने के बाद अमृतसर आज श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए !

मीडिया से बात करते हुए गजेंद्र चौहान ने कहा के कुछ दिनों से पंजाब में ही हु आज मैं मुंबई जाने से पहले श्री हरिमंदिर साहिब जी के दर्शन करने के लिए आया हु मैं जब भी पंजाब में आता हु श्री हरिमंदिर साहिब जी के दर्शन किये बिना नहीं जाता हु इस लिए मैं आज कोई भी राजनीतिक मुद्दे भी कोई बात नहीं करुगा ! आज मैं सिर्फ बाबा जी के दर्शन करने के लिए आया हु यहाँ पे आकर मुझे बहुत अच्छा लगता है आज मेने बाबा जी के दर्शन भी किये है और उनके चरणों में बैठकर बाबा जी का कीर्तन सुना और मन बहुत प्रसन्न हुआ !

फिल्मो के बारे करते हुए कहा के आने वाले समह में मेरी कुछ नयी फिल्मे आ रही है जो अलग अलग भाषायों में है जिसमे रिश्ते, दोगे( बंगाली ) ज्वार भाटा, माँ अरुणपुरी है ! अभिनेता गजेंद्र चौहान ने पंजाब के बारे बात करते हुए कहा के पंजाब के लोग मुझे बहुत प्यार देते है ! पंजाब कल्चर और खाना पीना अच्छा लगता है ! पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के बारे बात करते हुए कहा के अगर पंजाबी फिल्म का सब्जेक्ट अच्छा मिला तो मैं पंजाबी फिल्मो में भी काम करुगा ! बॉलीवुड की हिंदी फिल्मो में हमेशा ही पंजाबी तड़का सुनने और देखने को मिलता है और हम लोग अभी भी देख रहे है !