हिंदी म्यूजिक वीडियो “पगली तेरे लिए” का पोस्टर हुआ लांच

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): फ़िल्मी दुनिया की जानी-मानी गायिका और “फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर” अवार्ड से सम्मानित “जसपिंदर नरूला” जी ने नागपुर के रहने वाले फिल्म एंड टीवी अभिनेता “सन्देश गौर” के आने वाले हिंदी म्यूजिक वीडियो “पगली तेरे लिए” के पोस्टर को “व्हाइट रोज़ कैफ़े” अँधेरी वेस्ट, मुंबई में लांच किया. इस गीत को “जी म्यूजिक कंपनी” द्वारा रिलीज़ किया जा रहा है. इसके अलावा अभिनेता सन्देश गौर हिंदी फिल्म “मीराधा” मराठी फिल्म “झिंग प्रेमाची”, भला मानुष में बतौर मुख्य अभिनेता व अनेकों टीवी धारावाहिक, शार्ट फिल्म, और वेब सीरीज में अपनी अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके है और बहुत जल्द एक नई हिंदी फिल्म में नजर आने वाले है. इस म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर और कैमरामैन रेनू जी और जय नंदन कुमार हैं और इस म्यूजिक वीडियो का निर्माण “तारकर एंटरटेनमेंट और बॉलीवुड एंटरटेनमेंट” प्रोडक्शन कंपनी के अंतर्गत किया गया हैं. इस म्यूजिक वीडियो के निर्माता राकेश एस.पी. श्रीवास्तव और योगेंद्र शर्मा हैं.

21

पोस्टर की लॉन्चिंग के दौरान केक काटकर गायिका जसपिंदर नरूला को उनका जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाये दी और आशीर्वाद लिया, जसपिंदर नरूला के लिए ये पल बहुत ही खुशियों भरा और यादगार साबित हुआ.
इस हिंदी वीडियो “पगली तेरे लिए” में अभिनेता सन्देश गौर के साथ अमेरिका की रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री “मिश्का तारकर” भी नज़र आयेंगी, इस वीडियो के गीतकार/संगीतकार और गायक है रतन रवानी, रतन रवानी इससे पहले हिंदी फिल्म “मीराधा” और दयाबाई जैसी फिल्मों में संगीत देने के साथ-साथ अपनी सुरीली आवाज़ से दशकों का मन मोह चुके है.
इस वीडियो की शूटिंग लोनावाला, खंडाला, वसई फोर्ट, गोराई बीच पर की गयी है, ये एक रोमांटिक गीत है और इस गाने का शूट निर्देशक रेनू जय ने बहुत ही शानदार तरीके से फिल्माया है, सह निर्देशक की भूमिका निभाई है सुमित शर्मा, सागर शाहू और उत्कर्ष कृष्णा ने, असिस्टेंट कैमरामैन है नितिन कौशिक और नागपुर से उज्ज्वला खापरे, पोस्टर डिज़ाइन किया है भर्ती शौकीन ने, सेट डिज़ाइनर रेणुका गौर, कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर कृष्णा धनविजा और बेंज़ी मेनन, एडिटर अनिल राय, डी आई जैकी, ग्राफ़िक्स वीएफएक्स योगेश भाटिया , मेकअप योंग वू, पोस्ट प्रोडक्शन जे एस स्टूडियो, प्रोडक्शन कंट्रोलर मनीष राठी, सोशल मीडिया ईशान कामदार का इस म्यूजिक वीडियो में सहयोग है