गाज़ियाबाद के नवाबों की लड़की ने अपना धर्म बदलकर हिन्दू लड़के से की शादी, घरवालों ने निकला घर से

गाज़ियाबाद के नवाबों की लड़की ने अपना धर्म बदलकर हिन्दू लड़के से की शादी, घरवालों ने निकला घर से

बीसीआर न्यूज़ (गाजियाबाद): कहते हैं प्यार में लोग सबकुछ भूल जाते हैं। प्यार छोटा-बड़ा, ऊंच-नीच, अमीर गरीब, धर्म नहीं देखता। ये सिर्फ आम लोगों के साथ ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज के साथ भी होता है। हाल ही में एक मुस्लिम मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपना धर्म बदलकर हिन्दू लड़के से शादी कर ली। लंबे समय से विवादों में चली रहीं एक्ट्रेस अलीसा खान ने शादी कर ली है।

अलीसा खान की इमरान हाशमी के साथ फिल्म आने वाली है

17 जून को अलीसा खान ने छोटी बजरिया स्थित आर्य समाज मंदिर में, हरिद्वार के रहने वाले प्रोड्यूसर लव कपूर के साथ फेरे लिए। उन्होंने दोस्तों के व्हाट्सएप ग्रुप पर अपनी शादी के फोटोग्राफ पोस्ट कर यह जानकारी दी है। अलीसा खान गाजियाबाद को बसाने वाले गाजीउद्दीन की पोती हैं। वह बॉलीवुड फिल्म “माई हस्बैंड्स वाइफ” और “डर्टी डांसर” में काम कर चुकी हैं।
इस साल मार्च माह में उन्होंने अपने मुंबई में रहने वाले एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर आरोप लगाया था कि वह उनसे 50 लाख रुपये रंगदारी मांग रहा है, न देने पर उनकी पर्सनल फोटोग्राफ सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा है। उन्होंने नगर कोतवाली में इस संबंध में एफआईआर भी दर्ज कराई थी। अलीसा के पति लव कपूर हरिद्वार के रहने वाले हैं। कई फिल्मों और टीवी सीरियल प्रोड्यूस कर चुके हैं।

घरवालों ने घर से निकाल दिया था अलीसा को

इससे पहले खबर आई थी कि अलीसा खान दिल्ली की सड़कों पर धक्के खा रही हैं। बताया जा रहा था कि गाजियाबाद की अलीसा खान को परिवार ने घर से बाहर निकाल दिया था। अलीसा हाल में ही बड़े पर्दे पर आई फिल्म ‘मेरे पति का पत्नी’ में एक प्रमुख रोल निभा चुकी हैं और वह कई संगीत वीडियो एलबम का हिस्सा भी रह चुकी हैं। जब उनसे उनकी हालत के बारे पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि अपने पूर्व प्रेमी की पुलिस में शिकायत करने के कारण परिवार ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया।