जैकी दादा व टाइगर श्रॉफ के फैन ने किया 150 गरीब परिवारों में 50 क्विंटल गेहूं दान

बीसीआर (मुंबई ब्यूरो): आप सभी ने भक्त और दीवाने तो बहुत देखें होंगे, मगर ऐसे दीवाने को पहली बार देखने जा रहे है जी हाँ, हम बात कर रहे हैं रवि कुमार की, रवि कुमार इंदौर शहर के रहने वाले है और एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते है मगर अभिनेता जैकी श्रॉफ व उनके बेटे टाइगर श्रॉफ के बहुत बड़े फैन हैं, रवि कुमार उनके नाम से समय- समय पर गरीबों में आटा, चावल, कम्बल, गेहूं, रजाई आदि वितरित करते रहते है, हाल ही में रवि कुमार ने टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन के मौके पर मुंबई में फुटपाथ पर जीवन बिता रहे, लगभग 150 गरीब परिवारों में 50 क्विंटल गेहूं दान किया, गरीब परिवारों के मुताबिक ये राशन लगभग दो माह के लिए काफी है.

01
आपको बता दें, रवि कुमार 2002 से जैकी दादा के प्रत्येक जन्मदिन पर गरीबों की सेवा करते आ रहे है बीते दिनों रवि कुमार ने इंदौर में सर्दियों के दिनों में जरूरतमंदों को रजाई भी वितरित की थी.

2
इसके अलावा जब-जब जैकी दादा या उनके बेटे टाइगर श्रॉफ की कोई भी फिल्म रिलीज़ होती है तो रवि कुमार गरीब बच्चों और जरूरतमंद बच्चों को स्कूल बैग, पुस्तक व अन्य सामग्री दान करते है.

1
रवि कुमार अपनी आधी कमाई का हिस्सा अपने आइडियल व अपने सुपर स्टार के नाम पर दान कर देते है, मगर जब उनसे ये पूछ गया कि आप जैकी दादा व टाइगर के इतने बड़े फैन है तो कभी आपकी मुलाकात जैकी दादा या टाइगर श्रॉफ से हुई है या नहीं ? तो उनका कहना कि मैं उनसे कई बार मिल चुका हूँ, और आपको ये जानकर बहुत ही आश्चर्य होगा कि मेरे घर पर जैकी दादा व टाइगर भाई की एक भी फोटो नहीं है मैंने जैकी दादा की माता जी की फोटो अपने मंदिर में लगा रखी है, मैं प्रतिदिन उनकी पूजा करके घर से काम पर निकलता हूँ, जिससे मुझे बहुत ही शुकून मिलता है.

रवि कुमार के मुताबिक यह एक समाज सेवा है, मेरे आइडल दादा भी एक बहुत बड़े समाज सेवक है.

3
अगर कोई भी मुझसे कांटेक्ट करना चाहता है तो मुझसे इस मोबाइल नम्बर 9926566365 पर कॉल करके बात कर सकता है.

4