सब कुछ करने के बावजूद भी करियर नहीं बना, सुनकर दंग रह जायेंगे आप !

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): बॉलीवुड की दुनिया में रोज बहुत से लोग एक एक्टर या एक्ट्रेस बनने के सपने ले कर जाते है. कुछ लोगो की चाहत पूरी हो जाती है उन्हें फिल्मो में काम भी मिल जाता है लेकिन बावजूद इसके वो ज्यादा दिन बॉलीवुड में टिक नहीं पाते. आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्ट्रेस की उनका करियर वैसे ही बहुत छोटा मन जाता है लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी होतीं है फिल्म इंडस्ट्री में लम्बे समय तक टिकी रहती है. तो कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस होती है जो महज एक या दो फिल्मो के बाद गायब सी हो जाती है.

लोगो का मानना है की बॉलीवुड में टिके रहने के लिए एक्टिंग के साथ साथ उन्हें खूबसूरत भी होना जरुरी है. आज हम कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस की बात करेंगे जो खूबसूरत होने के बावजूद भी फ्लॉप साबित हुयी है. इनमे से कुछ ऐसे भी नाम है जिन्हे बॉलीवुड में काम के लिए डायरेक्टर के साथ सोना भी पड़ा है. तो आइये आपको बताते है उन एक्ट्रेस के बारे में..

माही गिल

mahi gill

माही गिल को बॉलीवुड में गिनी चुनी फिल्मो में काम मिला है. उन्हें फिल्म देव डी से पहचान मिली थी. उसके बाद उन्हें साहेब बीवी और गैंगेस्टर में सराहा गया. माही गिल बेहद खूबसूरत भी है बावजूद इसके माही का करियर बेहद फ्लॉप रहा है.

हुमा कुरैशी

Huma Qureshi

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, इनकी खूबसूरती के लोग दीवाने है. आपको बता दे की हुमा को पहचान उनके फिल्म “गैंग्स ऑफ़ वासेपुर” से मिली थी. इसके बाद हुमा को कई फिल्मो और एलबम्स में देखा गया. लेकिन इन सब के बाद भी हुमा के करियर को स्टारडम वाला मुकाम हासिल नहीं हुआ.

निमरत कौर

nimrat kaur
निमरत कौर की खूबसूरती की तो क्या बात करे वो जैसे उम्र के साथ साथ और भी खूबसूरत होती जा रही है. उन्हें बॉलीवुड के खिलाडी के साथ फिल्म “एयरलिफ्ट” में लीड रोले में देखा गया था जिससे उन्हें काफी सराहना भी मिली. लेकिन वो भी फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है.

रिचा चड्डा

Richa Chadda
बॉलीवुड की भोली पंजाबन के नाम से मशहूर वैसे तो फिल्मो में एक्ट्रेस का ख्वाब लेकर आयी थी. लेकिन फिल्मो में उन्हें साइड रोल ही मिलते है. उनकी सबसे बेहतरीन फिल्म “फुकरे” ने बहुत कामयाबी हासिल की लेकिन एक एक्ट्रेस के तौर पर उनका करियर कुछ खास नहीं रहा.

कल्कि कोचलिन

Kalki Kochlin
कल्कि कोचलिन की खूबसूरती बॉलीवुड में सबसे अलग मन जाता है शुरूआती दिनों में हिट फिल्मो के बाद भी उनका करियर आज डावांडोल हो गया है. कल्कि को फिल्म “देव डी” और “ये जवानी है दीवानी” में देखा गया था.

नंदिता दास

nandita das
बॉलीवुड की मंझी हुयी एक्ट्रेस ने फिल्मो में बहुत ही सटीक रोल किया है. फिल्म “फायर” में एक्ट्रेस शबाना आजमी के साथ उन्होंने समलैंगिक सम्बन्धो पर फोकस किया था. लेकिन नंदिता को सिर्फ कुछ फिल्मो में ही देखा गया. अब वो सिर्फ फिल्मो का निर्देशन करती है.

टिस्का चोपड़ा

tisca chopra

अपनी ख़ूबसूरती से बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मत देने वाली एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा का फ़िल्मी करियर भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाया. आमिर खान की फिल्म “तारे जमीन पर” से उन्हें पहचान मिली थी. टिस्का की सबसे पहली फिल्म प्लेटफार्म थी