Fashion News: आइडिया मसाले ने बीकेएमबी फैशन वीक 2016 पेश किया

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): आइडिया मसाले ने पूर्वी दिल्ली में लक्ष्मीनगर के वी 3 मॉल में बीकेएमबी फैशन वीक 2016 आयोजित किया।
इस शो में पहली बार पैरंट्स और बच्चे एक साथ रैंप पर आए। 60 से भी ज्यादा बच्चों ने इस रैंप शो में भाग लिया। 0-12 साल के आयुवर्ग के क्यूट बच्चों के लिए यह 5 स्टार पैनल शो था। आप खुद को और बच्चों को इस ग्लैमरस शो में भाग लेने के लिए तैयार कीजिए और 180 डिग्री प्रॉडक्शन्स के प्लैटफॉर्म पर उनकी छिपी हुई प्रतिभा देखिए। इस प्रतियोगिता में पूरी दिल्ली और एनसीआर के बच्चों ने भाग लिया था।
मशहूर कोरियोग्राफर जतिन वशिष्ठ ने सभी बच्चों की परफॉर्मेंस को सजाया-संवारा। इन बच्चों का मेकअप स्टार सलून के मशहूर आर्टिस्ट आशमिन मुंजाल ने किया।
मशहूर बीएमकेबी फैशन वीक 2016 का आयोजन मशहूर इवेंट मैनेजमेंट कंपनी 180 डिग्री प्रॉडक्शन्स ने किया, जो कई बरसों से खबसूरत छोटे-छोटे बच्चों, आकर्षक व्यक्तित्व और बेमिसाल प्रतिभा के धनी युवाओं के लिए टैलंट हंट प्रोग्राम चला रहा है। लक्ष्य और दिया के अनुसार 180 डिग्री प्रॉडक्शन्स के आयोजक खूबसूरत और प्रतिभाशाली बच्चों को इस प्लैटफॉर्म के माध्यम से अपना हुनर और प्रतिभा दुनिया को दिखाने का मौका देते हैं। इससे उन्हें ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश करने का दरवाजा खुल जाता है और काफी लोकप्रियता मिलती है।