भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के खिलाफ यौन शोषण का आरोप निकला झूठा, केस वापस

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/मुंबई): फिल्म निर्माता भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के खिलाफ यौन शोषण के आरोप एकदम झूठे निकले हैं. एक महिला ने फिल्म निर्माताओं कृष्ण कुमार और भूषण कुमार के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराने के कुछ घंटे बाद ही इसे वापस ले लिया. महिला ने कहा है कि उसने ‘निराशा और अवसाद के कारण उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए.’ कृष्ण कुमार ने अम्बोली पुलिस थाने में इस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. ये महिला कृष्णा कुमार को धमकाकर उनसे पैसे की मांग कर रही थी. कृष्ण कुमार को कई कॉल आए लेकिन उन्होंने पहले तो उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन बाद में उन्होंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी.

krishan-kumar-bhushan-kumar

कृष्ण कुमार ने बताया कि इस महिला ने उन्हें धमकाया कि अगर उसे पैसे नहीं मिले तो वह उनके और उनके भतीजे भूषण कुमार के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज करवा देगी. 16 जनवरी की दोपहर उस महिला ने कुछ ऐसा ही किया. कृष्णा कुमार ने बताया कि उसी शाम ओशीवारा पुलिस थाने ने उन्हें सूचित किया कि दोनों के खिलाफ उस महिला ने केस वापस ले लिया है.
इस महिला ने अपने बयान में माना है कि भूषण कुमार और कृष्ण कुमार के खिलाफ आरोप झूठे हैं और इन्हें सिर्फ पैसा ऐंठने के उद्देश्य से लगाया गया था. महिला ने कृष्ण कुमार से भी केस वापस लेने के लिए कहा है. इस तरह कृष्ण कुमार के खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोप झूठे निकले हैं.