19 मार्च 2017 सें 26 मार्च 2017 के बीच, शहीदों की याद में होगा रक्तदान महोत्सव

बीसीआर न्यूज़ (नई दिल्ली): अमर शहीद और आज़ादी के परवाने शहीद भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु जो कि आज भी सदैव युवाओं के दिलों में राज करते है। इन शहीदों ने जाते जाते देश के युवाओं के दिलों में जो शक्तिपुँज जागृत किया था वह आज तक विद्यमान है। पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल ने बताया कि उन्हीं शहीदों की 86 वीं पुण्य तिथि पर देश के विभिन्न राज्यों जम्मु कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, पंजाब,राजस्थान, उत्तर प्रदेश, आदि के विभिन्न शहरों में रक्तदान महादान के नारे को दिलों में संजोए हुए आपातकालीन रक्त संयोजकों की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं ने इस बार एक साथ दिनांक 19 मार्च 2017 सें लेकर 26 मार्च 2017 के बीच एक रक्त क्रांति लाने के रक्तदान महोत्सव मना रहें है । सभी संयोजक 19 मार्च 2017 सें 26 मार्च 2017 के बीच को अपनी अखंड एकता का सन्देश देते हुए 35 स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन करके खुन कि कमी को दूर करने के साथ-साथ अमर शहीदों को भी श्रद्धांजलि देगें।
इस महायज्ञ में पलवल डोनर्स क्लब रेजिडेन्स वैलफेयर ऐसोसिएशन, जवाहर नगर के सहयोग से पब्लिक लाइब्रेरी जवाहर नगर कैम्प पलवल में 19 मार्च 2017 को और मां भारती सेवा समिति, होडल के सहयोग सें होडल में ओल्ड जी टी रोड स्थित अग्रवाल धर्मशाला में 26 मार्च 2017 को स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन कर रहा है।दोनो शिविर सुबह 09 :30 बजे से शुरु होगें।
पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल, रेजिडेन्स वैलफेयर ऐसोसिएशन जवाहर नगर पलवल के प्रधान वीरेन्द्र पाहुजा, और मां भारती सेवा समिति होडल के प्रधान आशीष अग्रवाल ने सभी लोगो का आहवान करते हुए कहा कि सभी लोग इस रक्तदान महोत्सव में रक्तदान करके इन अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दें ।