अरबाज़ खान से तलाक़ पर बोली मलायका अरोरा, जानिये क्या कहा !

बीसीआर (मुंबई ब्यूरो): मलायका अरोड़ा और अरबाज खान ने कुछ समय पहले ही तलाक लिया है. इसके बाद मलायका के अर्जुन कपूर से रिश्ते को लेकर मीडिया में हमेशा चर्चा रहती है. मलायका ने अपने तलाक़ को लेकर अब तक कभी बातचीत नहीं की थी. लेकिन हाल ही में करीना कपूर खान के रेडियो शो में उन्होंने तलाक को लेकर बातचीत की.

Arbaaz & Malaika

उन्होंने इस शो के दौरान कहा कि तलाक लेने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है, ताकि दोनों बेहतर जिंदगी जी सकें. उन्होंने बताया कि जिंदगी के बाकी बड़े फैसलों की तरह यह भी आसान फैसला नहीं था और आखिरकार किसी न किसी पर इस बात को लेकर इल्जाम आना ही था. उन्होंने आगे कहा कि यह आम इंसान की फितरत होती है कि वह चीजों को दोष देता है. यह बिल्कुल भी आसान नहीं है, लेकिन मैं जो इंसान हूं उसके लिए खुश रहना सबसे अहम है. और सिर्फ मेरे लिए ही नहीं, बल्कि जो भी मेरे आस-पास हैं, उन सबकी खुशी के लिए भी. इसलिए अगर मैंने अपने जीवन में इतना बड़ा फैसला लिया है तो बेशक यह मेरा अकेले का फैसला नहीं है. इसमें दो लोग शामिल थे. और मुझे लगता है कि हम दोनों ने कई चीजों पर विचार किया, हर बारे में बातचीत की और फिर निर्णय लिया कि अलग होना ही सही होगा, क्योंकि ऐेसे में हमें लगा कि हम बेहतर इंसान होंगे.
मलायका ने यह भी बताया कि तलाक़ लेने की एक रात पहले तक उनके परिवार के लोग कहते रहे कि इस पर मैं दोबारा सोचूं. हालांकि बेटे अरहान की बारी आती है तो अरबाज से मलायका के रिश्ते अच्छे हैं. मलायका ने यह भी कहा कि वे दोनों ही एक दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे. इसलिए दोनों ने यह फैसला लिया. मलायका ने कहा कि मेरे परिवार ने मेरी बात समझी और फिर मेरा साथ दिया और इसके बाद मैंने काफी तसल्ली महसूस की. मुझे लगा कि अब मैं हर तरह से जिंदगी जी सकती हूँ.
बता दें कि पिछले लंबे समय से चर्चा है कि अरबाज से अलग होने के बाद मलायका अर्जुन कपूर के बेहद नजदीक हैं और दोनों शादी करेंगे. लेकिन फिलहाल दोनों ने ही इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार ही किया है.