एक्टर सन्देश गौर और मॉडल रोपामुद्रा राउत ने “मेरी कोस्टर 2018″ के ऑडिशन को किया जज.

बीसीआर न्यूज़ (अजय शास्त्री/नागपुर): नागपुर के युथ टैलेंट के लिए कई सारे इवेंट्स नागपुर में चल रहे है लेकिन उन सब मई सबसे ख़ास इवेंट हैं “मेरी कोस्टर 2018″. जो की कैंसर पेशेंट्स, पुलिस वेलफेयर और एनिमल वेलफेयर को सपोर्ट करने क उद्देश्य से नागपुर मे किया जा रहा “मिस्टर एंड मिस मेरी कोस्टर 2018″ और डांस और फैशन” का आयोजन शहर की जाने मानी ‘ऐस “Ace event Management’ की आयशा हेडओ और देव प्रोडक्शन हाउस के कुणाल दावे द्वारा किया जा रहा हैं.

इसके ऑडिशन राउंड के लिए मुंबई से नागपुर आये बॉलीवुड फिल्म “Meeradha” फेम और कई सारे टीवी शोज में अभिनय कर चुके एक्टर सन्देश गौर और बिग बॉस फेम और सुपर मॉडल लोपामुद्रा राउत ने “Merry Coaster 2018″ के ऑडिशन राउंड को जज किया.
जिस में नागपुर शहर के कई सारे यौनस्टर्स ने अपने टैलेंट्स से सन्देश गौर और लोपामुद्रा राउत को हैरान कर दिया.
वहीँ सन्देश गौर ने पत्र परिषद् मे कहा की “नागपुर सिटी को कल्चर सिटी बनाने में ऐसे इवेंट्स का सपोर्ट आगे भी रहा तो नागपुर के योंग्सटर्स को एक अच्छा प्लेटफार्म मिलेगा”. नागपुर का नाम यहाँ के टैलेंट के वजह से पूरे इंडिया में हो रहा है.
इस इवेंट्स से प्रतिभागियों को आगे 20th jan 2018 के फिनाले के लिए तैयार किया जाएंगे.
वहीँ पार्टिसिपेंट्स को 2 दिनों के लिए ग्रूमिंग क्लासेज भी दी जाएंगी.
लोपामुद्रा राउत ने बताया की नागपुर शहर में टैलेंट की कमी नहीं है सिर्फ कमी हैं तोह इस तरह के इवेंट आयोजकों की जो की नागपुर के युथ टैलेंट को एक अच्छा और बड़ा प्लेटफार्म दे.
सन्देश गौर और लोपामुद्रा राउत के साथ नागपुर शहर के जाने माने फायर इंजीनियर मिस्टर मनोज मनिहार जी ने भी फैशन शो को जज किया और डांस participates को नागपुर शहर के जाने माने डांस कोरियोग्राफर हरीश जंघारे जी ने जज किया. इस इवेंट का फिनाले 20th jan 2018 को मनकापुर इंडोर स्टेडियम में आयोजित किया जाएंगे. इस इवेंट मे कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मुंबई से नागपुर आ रहे हैं. और इस इवेंट को सफल बनाने के लिए आयोजकों ने स्पोंसर्स और अपनी टीम को धन्यवाद दिया.