एक्शन,प्यार और कमेडी का तड़का है हमारी फिल्म: अभिनेता प्रिंस सिंह

बीसीआर न्यूज़ (अमृतसर/सविंदर सिंह): यारा दे यार” पंजाबी फिल्म जल्द ही 13 अक्तूबर को सिनेमा घरो की शान बनने जा रही है आज कल इस फिल्म का ट्रेलर अलग अलग मनोरंजन टीवी और सोशल मीडिया पे अपनी एक अलग सी जगह दर्शको के दिल में बना रहा है ! लोग लगातार आने वाली पंजाबी फिल्म यारा दे यार का यह ट्रेलर एक दूसरे को शेयर कर रहे है इसका मुख्य कारण यह है के एक तो इस फिल्म में जो अभिनेता फिल्म में अपनी भूमिका निभा रहा है उसका नाम है प्रिंस सिंह ! प्रिंस सिंह की चाहे यह पहली पंजाबी फिल्म है पर इस से पहले प्रिंस सिंह छोटे परदे पे नेशनल चेनलो पे भी अपनी भूमिका निभा चुके है ! पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में आये अपनी किस्मत अजमाने के लिए यह ऐक्शन नायक के तोर पे पहले ही छोटे परदे पे लोगो का दिल जीत चुके है ! अभिनेता प्रिंस सिंह ने आपने आप को फिट रखने के लिए सख्त मेहनत की है जिसका रजल्ट उन्हने अपनी आने वाली नई फिल्म यारा दे यार में दिया है और यह साबित किया है के पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी एक एक्शन हीरो है जो आज कल फिल्म के ट्रेलर में लोग देख रहे है !

पंजाबी फिल्म यारा दे यार के मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रिंस सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म यारा दे यार के बारे में बताते हुए कहा के यहाँ पे एक लव स्टोरी फिल्म है व्ही पे इस फिल्म में लोगो का मनोरंजन करने के बहुत अच्छे गीत भी है जो प्लेय बेक सिंगर कमाल खान और लंबर हसनपुरी की सुरीली आवाज में है जिसको दर्शक पसंद भी कर है, साथ साथ में दर्शक एक एक्शन हीरो को भी इस फिल्म में देखकर जरूर खुश होंगे ! फिल्म यारा दे यार की शूटिंग के दुरान बहुत सारे अच्छे अच्छे कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला जिस से मेने उन कलाकारों से भी बहुत कुछ सीखा है जो आपको इस फिल्म देखने के बाद पता चलेगा ! इस फिल्म में सबसे बड़ी बात यह है के हमारे दिलो में पहले से ही अपनी जगह बनाए हुए आदरनीये पुलिस के आई जी डॉक्टर कुंवर विजय प्रताप सिंह जी भी एक गैस्ट रोल में नजर आएंगे जो यह हमारे लिए बड़ी बात बात है ,जैसे हम लोग यह जानते भी है के कुंवर जी ने असल जिंदगी में भी लोगो के लिए जो काम किया है लोग अभी भी उनके काम को नहीं भूले है इसी ही तरह से कुंवर जी ने हमारी पंजाबी फिल्म यारा दे यार में अपनी भूमिका निभाकर लोगो को एक अच्छा सन्देश दिया है और लोग उसको पसंद भी करेंगे !

एक्शन के साथ साथ दर्शको को खुश करने के लिए कमेडी का तड़का भी रखा गया हे जिसको दर्शक देखकर और सुनकर सिनेमा घरो में हस्ते मुस्कराते हुए नजर आएंगे यह हमारा विशवाश भी है ! फिल्म की कहानी यहाँ पे लव स्टोरी, एक्शन , कमेडी है उसके साथ साथ उन प्रेमियों के दिल को भी छुह जाएगी जो अपनी प्रेमिका से दिल से प्यार करते है वो इस लिए है के जब कोई प्रेमी अपनी प्रेमिका से आपने से जायदा प्यार करता है और जब वो उससे दूर चली जाती है तो एक प्रेमी ही यह जान सकता है के उनके दिल पे क्या गुजरती है बस वो ही जानता है ! मेरी इस पंजाबी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही है माही शर्मा,माही शर्मा भी पहले इंडस्ट्री में अपनी एहिम भूमिका निभा चुकी है ! फिल्म के निर्माता विजय सिकंदरऔर निर्देशक है अजय सिंह ! फिल्म में इनके इलावा फिल्म में एहम विलियन की भूमिका निभा रहे अभिनेता सतनाम जई, इनके इलावा महक शर्मा, अँकेंत शर्मा ,अनीश शर्मा ,कमेडियन चाचा बिशना,अशोक सलवान,तजिंदर कौर,राकेश कुमार और गरुजीत ढिल्लों भूमिका निभा रहे है !